Doon Prime News
sports

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का बड़ा बयान, कहा -आने वाली पीढ़ी के लिए मार्गदर्शक साबित होंगे मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव

खबर खेल जगत की।ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टी-20 क्रिकेट में आने वाली पीढ़ी के लिए एक बड़े मार्गदर्शक साबित होंगे। युवा पीढ़ी उनकी बल्लेबाजी शैली से प्रेरणा लेगी और वह फटाफट क्रिकेट को वैश्विक स्तर पर एक नए मुकाम तक ले जाएंगे।


जी हाँ, बता दें की भारत के 32 साल के इस क्रिकेटर को हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने साल का श्रेष्ठ टी-20 क्रिकेटर घोषित किया है। वह ऐसे केवल दूसरे बल्लेबाज हैं जिन्होंने क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारूप में एक कैलैंडर वर्ष में हजार से ज्यादा रन बनाए हैं।


दरअसल,पिछले वर्ष सूर्यकुमार ने दो शतक और नौ अर्धशतक सहित 1,164 रन बनाए। इससे पहले पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने 2021 में 1326 रन बनाए थे। सूर्यकुमार को उनकी बैटिंग स्टाइल के लिए नया मिस्टर 360 डिग्री भी कहा जा रहा है। सूर्यकुमार टी20 अंतरराष्ट्रीय में तीन शतक जड़ चुके हैं।

यह भी पढ़े –*Airtel लाया है एक धमाकेदार प्लान, जिसमे मिलेगा 60GB तक डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और बहुत कुछ।*


वहीं सूर्यकुमार फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में व्यस्त हैं। रांची में पहले टी20 में मुश्किल परिस्थितियों में सूर्या ने 47 रन की पारी खेली थी।

Related posts

T20 World Cup:फाइनल मैच से पहले बोले बाबर – पिछले चार मैचों से बढ़ी हिम्मत, वहीं बटलर ने कहा -जीते तो फुटबॉल टीम का बढ़ेगा आत्मविश्वास

doonprimenews

दिल्ली कैपिटल्स पर फिर कोरोना का अटैक, टीम के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

doonprimenews

आज होगा England के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का चयन,जानिए कौन कौन हो सकते है टीम में शामिल।

doonprimenews

Leave a Comment