Doon Prime News
sports

टी 20वर्ल्ड कप 2022 के लिए ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए साबित होगा मजबूत हथियार, कप्तान रोहित भी हुए इसके फैन

रोहित शर्मा

India vs Australia 1st T20: यह तो सभी जानते हैं कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले Team India को Australia और साउथ अफ्रीका के विरुद्ध टी20 सीरीज खेलनी है. बता दें कि Australia के विरुद्ध टी20 सीरीज की शुरुआत 20 सितंबर से होगी. इस सीरीज से पहले रविवार को Team India के कप्तान Rohit Sharma ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की. कप्तान Rohit इस खिलाड़ी के फैन हो गए हैं और ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में Team India के लिए बड़ा हथियार साबित हो सकता है.

Rohit इस खिलाड़ी के हुए फैन
बताया गया है कि Team India के कप्तान Rohit Sharma ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान Team की तैयारियों पर और खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर कई बड़े बयान दिए. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में Rohit Sharma युवा तेज गेंदबाज Arshdeep Singh की जमकर तारीप करते दिखाई दिए. आपको बता दें कि Arshdeep Singh ऑस्ट्रेलिया सीरीज में Team India का हिस्सा नहीं हैं. Arshdeep Singh को टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup) से पहले आराम दिया गया है.

Team की गेंदबाजी को किया मजबूत
इसी के साथ Rohit Sharma ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में Arshdeep Singh के लिए कहा, ‘जिस तरह से Arshdeep Singh ने गेंदबाजी की थी वो काफी प्रभावशाली था. International Cricket के अपने पहले ही साल में दबाव में उन्होंने जिस तरह से यॉर्कर गेंदे डाली वो आसान काम नहीं है. वह काफी अच्छे गेंदबाज हैं और चीजों को सिंपल रखते हैं. हमें Team में एक लेफ्ट ऑर्म तेज गेंदबाज की जरूरत थी. हम हमेशा अपने गेंदबाजी अटैक में वैरायटी चाहते थे और Arshdeep Singh के आने से ये कमी भी पूरी हो गई है.’

Team India में अभी तक का प्रदर्शन
आपको बता दें कि Arshdeep Singh ने अपने छोटे से करियर में काफी नाम कमा लिया है. बता दें कि Arshdeep Singh ने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन कर एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में जगह बनाई थी और अब वह टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा बन गए हैं. 23 साल के Arshdeep Singh ने Team India के लिए अभी तक 11 टी20 मैच खेले हैं. इन मैचों में उन्होंने सिर्फ 7.39 की इकॉनमी से रन देते हुए 14 विकेट अपने नाम किए जा रहे हैं.

Related posts

प्लेइंग इलेवन को लेकर ज़ाहिर खान ने की यह भविष्यवाणी

doonprimenews

आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का हुआ एलान, इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

doonprimenews

वापसी करते ही मैक्सवेल का कमाल, हवा में उड़ते हुए कर डाला रनआउट, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment