Doon Prime News
sports

Virat Kohli के आउट होने पर लड़की ने दिया बहुत ही क्यूट रिएक्शन, जिसने भी देखा होंग्या फैन,आप भी देखिए

Virat Kohli

आजकल भारत में IPL का क्रेज देखने को मिल रहा है। Stadium में मौजूद लोगों के कई अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। बात करें कल के मैच की तो मंगलवार को royal challengers Bangalore और Rajasthan royals के बीच मैच हुआ जिसमें दोनों टीमों ने आखिर तक लड़ाई लड़ी लेकिन जीत RCB को मिली। साथ ही आपको बता दें कि बेंगलुरु की पारी के दौरान पूर्व captain Virat Kohli का run-out होना game changer की साबित हुआ।

Virat Kohli

Virat Kohli ने आखिर तक कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहे। उनका विकेट गिरने के बाद Stadium में मौजूद फैंस के रिएक्शन सामने आए जिसमें से एक लड़की का रिएक्शन social media पर काफी वायरल हो रहा है। TV screen पर एक लड़की का रिएक्शन दिखाया गया, जिसने विराट के आउट होने के बाद माथा पकड़ लिया और हैरान दिखी।

Virat Kohli के run-out होने के तुरंत बाद ही यूज़वेंद्र चहल ने डेविड विली को भी आउट किया। बता दें कि यूज़वेंद्र चहल ने Rajasthan royals के लिए बेहद ही शानदार स्पेल डाला लेकिन वे टीम को जिता नहीं पाए।

Virat Kohli

यह भी पढ़े- Russia-Ukraine war के बावजूद सस्ता होगा Petrol-Diesel, वित्त मंत्रालय ने बनाया प्लान

आपको बता दें कि इस match में Rajasthan royals ने RCB को 170 रनों का टारगेट दिया था, जिसे RCB ने आखिरी में जाकर पार कर लिया। RCB ने राजस्थान पर 4 wicket से जीत हासिल की, आखिर में हर्षल पटेल ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

Related posts

आज होगा न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला, जाने कब और कहाँ देख सकेंगे लाइव प्रसारण

doonprimenews

India vs Sri Lanka Asia Cup 2022:टीम इंडिया को श्रीलंका से रहना होगा सतर्क, एक चूक भी कर सकती है फाइनल की दौड़ से बाहर

doonprimenews

एशिया कप 2022 से पहले हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा के साथ बिता रहे ग्रीक दीप पर समय, यहाँ देखिये तस्वीरें

doonprimenews

Leave a Comment