Doon Prime News
sports

दिल्ली टीम में कोरोना की एंट्री, ये महत्वपूर्ण टीम मेंबर हो गया है कोरोना पॉजिटिव

कोरोना

कोरोना संक्रमण का असर अब लगभग खात्मे की ओर बढ़ रहा है, कोरोना के द्वारा आईपीएल, क्रिकेट, खेल से लेकर अन्य सभी सेक्टर को खूब परेशान किया गया है और इसका कुछ असर हमें अभी भी देखने को मिलता है। जब खिलाड़ियों को बायोकोबल का सामना करना पड़ता है, लेकिन इसके बावजूद भी कोरोना बायोकोबल में रह रहे लोगों को संक्रमित करने में सफल हो जा रहा है। इसका उदाहरण हमें दिल्ली की टीम से मिला है।

दरअसल आईपीएल की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड पॉजिटिव हो गए थे। इस वक्त दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम फरहार्ट की निगरानी में है। हालांकि अभी फरहार्ट की तबीयत को लेकर कोई ज्यादा अपडेट नहीं आया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ठीक हो कर वापस टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

ये भी पढ़ें : आज कोलकाता की टीम से इस ऑलराउंडर ने किया डेब्यू, ताबड़तोड़ छक्कों के लिए जाना जाता है ये खिलाड़ी

हम सभी जानते हैं कि आईपीएल को कोरोना ने बुरी तरीके से प्रभावित किया है। पिछले साल भी आईपीएल पूरी तरीके से एक साथ खत्म नहीं कराया जा सका था। 4 मई 2021 को पिछले साल का आईपीएल सीजन आधे में ही सस्पेंड करना पड़ा था। तब दिल्ली कैपिटल से लेकर सनराइजर्स हैदराबाद के कुछ खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव हुए थे। हालांकि इस बार कोरोना का इतना असर नहीं है, लेकिन फिर भी कुछ मामले देखने को मिल रहे हैं।

Related posts

आज के मैच में रहाणे हो सकते है बाहर, इस धुवांधार बल्लेबाज को मिलेगी टीम में जगह

doonprimenews

अंबाती रायडू और बुजुर्ग के बीच हुई हाथापाई, रायडू ने पकड़ा कॉलर अंकल ने जड़ दिया थप्पड़, देखिए वीडियो

doonprimenews

तिलक वर्मा का कमाल, 1 सेकेंड से भी कम में पकड़ा कमाल का कैच,देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment