Doon Prime News
sports

ईशान किशन की कलाबाजी के चलते टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को जगह मिलनी हुई मुश्किल

खबर क्रिकेट जगत से सम्बंधित है जहाँ ईशान किशन जो कि टीम इंडिया में मैच विनर के तौर पर उभरते हुए दिखे हैं, अपने लिए एक अलग मुकाम बनाते हुए चल रहे हैं। ईशान किशन की वजह से भारतीय टीम में एक खिलाड़ी को जगह मिलनी मुश्किल हो गई है यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि ऋतुराज गायकवाड है।
ईशान किशन जो कि विस्फोटक बैटिंग के लिए भी फेमस हैं उन्होंने टीम इंडिया में ओपनर के तौर पर अपनी जगह पक्की कर ली है। ऐसे में टीम इंडिया में गायकवाड़ को जगह मिलना मुश्किल होता जा रहा है। ईशान के कारण ही ऋतुराज को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में भी मौका नहीं मिला पाया था। आयरलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में ऋतुराज उतरे तो मिडिल बैटिंग करने के लिए ही थे लेकिन वह कुछ ख़ास रन नहीं बना पाए।
अभी ऋतुराज की उम्र मात्र 25वर्ष है और इतनी कम उम्र में ही उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया है। ऋतुराज गायकवाड़ बहुत ही बुरी स्थितियों से गुजर रहे हैं, उनके बल्ले से रन नहीं निकल पा रहे हैं जिनके चलते वें भारतीय टीम पर एक बोझ की तरह प्रतीत हो रहे हैं।आपको बता दें की ऋतुराज द्वारा भारत के लिए 9 टी20 मैच खेले गए हैं जिनमें ऋतुराज ने 135रन बनाए हैं। साथ ही 2022में उनके द्वारा खेला गया आईपीएल भी एक तरह से फ्लॉप ही साबित हुआ है।

यह भी पढ़े -*बड़ी खबर :जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की हुई मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख, 1 दिन के राष्ट्रीय शोक का किया ऐलान।*
खबर यह है की टी-20 वर्ल्ड कप में ईशान को बैकअप ओपनर के तौर पर लिया जाएगा वही केएल राहुल और रोहित शर्मा टीम की तरफ से मैच की ओपनिंग करते हुए दिखाई देंगे। जानकारी के लिए बता दें की मुंबई इंडियंस द्वारा ईशान को आईपीएल मेगा ऑक्शन के लिए 16करोड़ रूपये में खरीदा गया था।ईशान किशन लगातार क्रिकेट जगत में फेमस होते जा रहे हैं लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ वो कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए थे। ईशान अभी सिर्फ 23साल के हैं और उनके अंदर काफी स्किल्स हैं जिनको उभारने की जरूरत है।

Related posts

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा वनडे 27जुलाई को, ये खिलाड़ी हो सकते हैं तीसरे वनडे टीम में शामिल

doonprimenews

Mumbai Indians में शामिल हुआ Uttarakhand का ये खिलाड़ी, सूर्यकुमार यादव की लेगा जगह

doonprimenews

कोरोना से रिकवर होते ही मैदान में पहुंचे Rohit Sharma, अश्विन और उमेश यादव को जमकर मारे शॉट, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment