Doon Prime News
sports

Dream 11 prediction: इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं मजबूत टीम दूसरे वनडे के लिए हो सकते हैं उपयोगी, इन्हे चुने कप्तान और उपकप्तान

टीम

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 24जुलाई यानी रविवार को होना है। जिसमें भारत और वेस्टइंडीज एक दूसरे से भिडेंगे।पहले वनडे में मैच में बड़ा ही रोमांचक मुक़ाबला देखने को मिला था जिसमें संजू सैमसन ने एक चौका नहीं गिरने दिया जिसके चलते जीत भारत के नाम दर्ज़ हो गई थी।
बता दें की कप्तान शिखर धवन ने 97रनों की शानदार पारी खेली थी।मोहम्मद सिराज ने आखिरी ओवर में 15रनों का बचाव करके टीम को आखिरी लाइन तक पहुँचाया।मैच में वेस्टइंडीज के पास कई सकारात्मक चीज़ें थी तो इसी के साथ वेस्टइंडीज दूसरे वनडे में मजबूत वापसी कर सकती है।
आपको बता दें कि शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने कोच और कप्तान दोनों को प्रसन्न कर दिया है। जिसमें सबसे पहला नाम शुभ्मन गिल का आता है। शुभ्मन गिल ने धवन के साथ मिलकर मैच का एक मजबूत खाका तैयार किया। वही शार्ट गेंद के खिलाफ श्रेयस अय्यर आक्रामक रवैया ने उनके अंदर आत्मविश्वास पैदा किया। उन्होंने अर्धशतक बनाया और रनों की गति को कम करने पर काम किया। गेंदबाज़ी में मोहम्मद सिराज और चहल गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज और चहल अच्छे दिखाई दिए और दोनों ने ही सही लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी की।

भारत अब दूसरे वनडे में बल्ले और गेंद के साथ एक और अच्छे प्रदर्शन के लिए तैयार हैं तो वहीं दूसरी ओर, निकोलस पूरन की कप्तानी वाली टीम आखिरकार हाथ में बल्ला लेकर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही। वेस्टइंडीज ने 50 ओवर बल्लेबाजी की और 300 रन बनाए। मेजबान टीम के लिए बल्लेबाजी सुर्खियों में थी, और उन्होंने उस बॉक्स को टिक कर दिया। काइल मेयर्स और ब्रैंडन किंग ने अर्द्धशतक बनाए और अंत तक टीम को शिकार में बनाए रखा। मेजबान टीम अब हाथ में बल्ला लेकर उसी इरादे को दिखाने की उम्मीद कर रही होगी और हाथ में गेंद लेकर नियमित विकेट हासिल करने की कोशिश करेगी।
Dream 11 टीम
IND vs WI दूसरा ODI
दिनांक और समय: 22 जुलाई, शाम 7 बजे
स्थान: Queen’s Park Oval
लाइव: सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क
लाइव स्ट्रीमिंग: फैनकोड
टॉप फैनटेसी पिक्स
कप्तान -शिखर धवन
उपकप्तान -काइल मेयर्स
विकेटकीपर -शाइहोप

यह भी पढ़े –यहां एक व्यक्ति की हत्या कर शव को फ्रिज मैं छुपाया पुलिस कर रही हत्यारे की तलाश
IND vs WI Dream 11 टीम
शिखर धवन, काइल मेयर्स,ब्रैंडन किंग, श्रेयस अय्यर, शाई होप, सूर्यकुमार यादव, निकोलस पूरन, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, अल्जारी जोसेफ, अकील होसेन
टीम इंडिया संभावित प्लेयर -शिखर धवन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, दीपक हुड्डा, , मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर,अक्षय पटेल।
वेस्टइंडीज संभावित प्लेयर – काइल मेयर्स, शाई होप, शमरा ब्रूक्स, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन, रोवमैन पॉवेल, अकील होसेन, रोमारियो शेफर्ड, अल्जारी जोसेफ, गुंडाकेश मोटी, जेडन सील्स।

Related posts

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज खेलेगी टीम इंडिया, संजू सैमसन vs ईशान किशन vs ऋषभ पंत? किस विकेटकीपर को पांड्या देंगे मौका

doonprimenews

बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड को दिखाए दिन में तारे, कर डाली छक्के चौकों को बारिश, 1 ओवर में बना दिए 35 रन, देखिए वीडियो

doonprimenews

ऋतुराज गायकवाड़ की शर्मनाक हरकत, ग्राउंड स्टाफ को नही खींचने दी फोटो, भगा दिया दूर,देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment