Doon Prime News
sports

दिनेश कार्तिक की प्रेगनेट बीवी से इस क्रिकेटर ने रचा ली थी शादी,दिनेश संग हुआ था ये धोखा

दिनेश कार्तिक

आज भारत के अनुभवी wicket keeper बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का 36वां जन्मदिन है। बता दें कि फिलहाल team India से Dinesh Karthik बाहर चल रहे हैं। दिनेश कार्तिक ने 2019 World Cup semi final के तौर पर अपना आखिरी international match खेला था। Dinesh Kartik को उनके 36वें जन्मदिन पर BCCI ने ट्वीट कर बधाई दी है।

ये तो रही Dinesh Karthik के प्रोफेशनल लाइफ की बात। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो भारतीय क्रिकेट के अन्य खिलाड़ी मुरली विजय से उनका विवाद किसी से छिपा नहीं है। ऐसी खबरें आई थी कि मुरली विजय ने Dinesh Karthik को धोखा देकर उनकी प्रेगनेंट वाइफ से शादी कर ली थी। वर्ष 2007 में दिनेश कार्तिकने अपनी बचपन की दोस्त निकिता से शादी रचाई थी।

बेहद मुश्किल रही कार्तिक की जिंदगी

साल 2012 में Dinesh Kartik की पत्नी की मुलाकात क्रिकेटर मुरली विजय से हुई। मुरली विजय और निकिता एक दूसरे को पसंद करने लगे और कुछ समय बाद इन दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी। जब दिनेश कार्तिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी को divorce दे दिया।

जब दिनेश ने अपनी पत्नी को divorce दिया उस समय वो pregnant थीं। Divorce होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली। बताया जाता है कि कार्तिक ने कभी बेटे पर अपना हक जताने की कोशिश नहीं की। निकिता से divorce के बाद दिनेश की जिंदगी में international squash player दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई। दोनों की मुलाकात साल 2013 में हुई।

ये भी पढ़ें – आउट होने पर शुभमन गिल से नहीं हुआ कंट्रोल, देने लगे गाली, वीडियो में हुआ रिकॉर्ड, देखिए विडियो

कार्तिक के बुरे वक्त में दीपिका ने किया सपोर्ट

Dinesh Kartik के इस बुरे दौर में दीपिका ने उन्हें काफी सपोर्ट किया। इसके बाद दोनों ने बहुत ही जल्दी सगाई कर ली, लेकिन इसका खुलासा नहीं किया। अक्टूबर 2014 में एक event के दौरान दोनों ने कहा कि वह 2015 में शादी कर सकते हैं, और ऐसा हुआ भी। दोनों ने साल 2015 में शादी कर ली। Dinesh Karthik हिंदू हैं और दीपिका क्रिश्चियन इसलिए दोनों ने दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी।

Related posts

IND vs ENG : virat kholi-Cheteshwar pujara कर सकते है कमाल,

doonprimenews

RSWS 2022: लगातार दूसरी बार चैंपियन बनी इंडिया लीजेंड्स, नमन ओझा की शतकीय पारी श्रीलंका पर पड़ी भारी

doonprimenews

इस महिला गेंदबाज ने कोच पर लगाए ब्लातकार के आरोप, जाना माना क्रिकेटर है कोच, अब क्रिकेट बोर्ड ने उठाया बड़ा कदम

doonprimenews

Leave a Comment