Doon Prime News
sports

दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम के कप्तान और कोच की करी तारीफ,तारीफ में कही ये बड़ी बातें।

दिनेश कार्तिक

भारतीय इंडियन स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपनी टीम के कप्तान और कोच को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें कप्तान और कोच से बेहद प्यार मिला है और उन्हें उन पर काफी भरोसा है।

37 साल के दिनेश कार्तिक ने वेस्टइंडीज़ में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा बेहद खुश हूँ मैंने अपने पूरे जीवन में यही लक्ष्य रखा है कप्तान और कोच के लिए मुझ पर इतना विश्वास हैं इसलिए यह उचित है कि मैं टीम को वह प्रदर्शन देकर वापस लौटा दूँ जिससे टीम को मदद मिलेगी ।

इस बात पर उन्होंने आगे कहा कि यह सबसे खुशी की बात है कि मैं भारतीय टीम का हिस्सा रहा हूँ। मुझे जितना प्यार और स्नेह मिला है, न केवल टीम और प्रशंसकों से बल्कि कप्तान और कोच से मुझे। उनसे समर्थन मिला है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के संस्करण मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए लाजवाब प्रदर्शन करते हुए भारत की राष्ट्रीय टी 20 टीम में वापसी की। यह साल उनके लिए बेहद ही अच्छा रहा है और कार्तिक ने 13 टी 20 आई मैच में 174 रन बनाए हैं और एक जबरदस्त फिनिशर की भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़े –परिवार में क्लेश होने के कारण माँ ने उठाया बड़ा कदम, 4बच्चों के साथ कुएं में कूदी, चारो बच्चों की मौके पर ही मौत।


वेस्ट इंडीज के खिलाफ़ पांच मुकाबलों की सीरीज के पहले मैच में कार्तिक ने केवल 19 गेंदों पर 41 रन बनाकर 190 रन का स्कोर बनाने में टीम इंडिया की मदद की थी।

Related posts

दृष्टिबाधित टी20 विश्व कप में भारत ने बांग्लादेश को हराया, लगातार तीसरी बार हुई जीत

doonprimenews

Sarfaraaz Khan ने मुंबई के लिए खेली ताबड़तोड़ पारी, खेल दी शतकीय पारी

doonprimenews

जल्द IPL खेलते नजर आएंगे सुरेश रैना ? इस टीम की चल रही है बात, जल्द हो सकती है वापसी

doonprimenews

Leave a Comment