Doon Prime News
sports

युजवेंद्र चहल की बॉलिंग देख ऐसे नाचने लगी धनश्री वर्मा, फैंस बोले क्या था ये, देखिए वीडियो

Yuzvendra Chahal

IPL को लेकर एक खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की राजस्थान रॉयल्स के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल IPL 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दे की युजवेंद्र चहल द्वारा अपनी पुरानी Team RCB के खिलाफ भी गेंद से कमाल दिखाया गया। वही, Chahal द्वारा अपने पहले ओवर में RCB के Captain फाफ डु प्लेसिस को आउट किया गया। 

बता दे की फिर युजवेंद्र चहल के दूसरे ओवर में इंग्लिश बल्लेबाज Devid Willey भी इस स्पिन गेंदबाज के जाल में फंस गए। साथ ही इसके अलावा युजवेंद्र चहल द्वारा Virat Kohli को Run Out करने में भी अहम भूमिका निभाई। Chahal ने 4 ओवरों के अंदर अंदर 15 रन देकर 2 विकेट गिराए। तो वही, Chahal की शानदार बॉलिंग के बावजूद RR को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। 

वही, मुकाबले के समय युजवेंद्र चहल की Wife धनश्री वर्मा भी स्टैंड से अपने पति को चीयर करती दिखी। नौवें ओवर में जब Chahal द्वारा Devid Willey को Bold Out किया गया तो Dhanashree का Reaction देखते बनता था। जिस पर Dhanashree खुशी का इजहार करने से खुद को रोक नहीं प् रही थी। Social Media पर धनश्री वर्मा का Video काफी तेजी से viral हो रहा है। 

आपको बता दे की युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे। Dhanashree एक बेहतरीन Choreographer हैं और उनके Dance Video काफी वायरल होती हैं। दरहसल, धनश्री वर्मा का अपना एक YouTube Chennal भी है, जिसपर 25.9 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। Dhanashree बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं। साथ ही, वह Hip-Hop की Training भी देती है। 

यह भी पढ़े- Virat Kohli के आउट होने पर लड़की ने दिया बहुत ही क्यूट रिएक्शन, जिसने भी देखा होंग्या फैन,आप भी देखिए

युजवेंद्र चहलdra Chahal को RR ने IPL 2022 की नीलामी में 6.50 करोड़ रुपए में खरीदा था। खास बात तो यह थी कि Chahal की पुरानी फ्रेंचाइजी ‌RCB द्वारा नीलामी में इस लेग स्पिनर के लिए बोली तक नहीं लगाई गई। IPL में Chahal ने कुल 117 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 21.64 की औसत से 146 विकेट चटकाए हैं। इस समय उनका Economy Rate 7.56 का रहा है।

Related posts

टीम इंडिया का स्टार कहे जाने वाले रविंद्र जडेजा कर चुके हैं जीवन में बहुत संघर्ष,17वर्ष की आयु में ही खो चुके थे अपनी माँ

doonprimenews

Mumbai Indians से खेलना चाहती है ये महिला खिलाड़ी, कह डाली ये बड़ी बात

doonprimenews

स्कॉट स्टायरिस ने की शुभमन गिल की तारीफ, शिखर धवन के लिए कह दी ये बड़ी बात

doonprimenews

Leave a Comment