Doon Prime News
sports

100वें टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे दूसरे खिलाड़ी बने डेविड वार्नर,बोले -टीम के कहने पर संन्यास लेने के लिए भी हैं तैयार

खबर खेल जगत से है जहाँ ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपने 100वें टेस्ट मैच में शतकीय पारी खेलने के बाद कहा है कि वह टीम के कहने पर संन्यास लेने के लिए भी तैयार हैं। वॉर्नर ने गुरुवार को कहा कि वह भारत में अगले साल होने वाले वनडे विश्व कप में खेलना चाहते हैं, लेकिन टीम प्रबंधन के कहने पर वह अपना बल्ला खूंटी पर टांगने के लिए तैयार हैं।


आपको बता दें की डेविड वॉर्नर से पूछा गया कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट क्या उनके करियर का आखिरी टेस्ट मैच होगा। इसके जवाब में वॉर्नर ने कहा “मैं अगले साल होने वाले विश्व कप में खेलना चाहता हूं। मैं खुद को फिट रखूंगा और कोशिश करूंगा कि स्कोर करता रहूं, लेकिन अगर वे (टीम प्रबंधन) मेरी पीठ थपथपाते हैं और कहते हैं कि समय आ गया है तो मैं तैयार हूं।”


वहीं वार्नर टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में अपने 100वें मैच में शतक बनाने वाले 10वें और दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए। उनकी शानदार पारी के चलते ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच पारी और 182 रन से जीता। वॉर्नर को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। इस मैच में दोहरा शतक पूरा करने के बाद वॉर्नर चोट के चलते मैदान से बाहर चले गए थे, लेकिन बाद में आकर उन्होंने फील्डिंग की। वहीं, मिशेल स्टार्क ने चोटिल होने के बावजूद गेंदबाजी की और कैमरून ग्रीन ने टूटे हुए अंगूठे के साथ बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक बनाया।

यह भी पढ़े –*Smartphone Spying- अगर आपके फोन में आ रही है यह दिक्कत, तो हो जाएं सावधान, आपकी गोपनीय जानकारियां हो सकती हैं लीक*


अपने दोहरे शतक को लेकर वार्नर ने कहा, “मुझे हमेशा से पता था कि मुझमें बड़े मंच पर प्रदर्शन करने की क्षमता है। लड़कों ने शानदार प्रदर्शन किया और हमनें यह मैच जीता। कैमरून ग्रीन और मिशेल स्टार्क ने शानदार काम किया। एलेक्स कैरी ने भी बेहतरीन शतक लगाया। दर्शकों से खचाखच भरे मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 100वां टेस्ट। यह वाकई शानदार था।”


बता दें की ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच चार जनवरी, 2023 से शुरू होगा। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के खिलाफ चार टेस्ट की सीरीज खेलेगी।

Related posts

प्रधानमंत्री मोदी की हर घर तिरंगा मुहिम में सुरेश रैना और युवराज सिंह ने भी दिया साथ , जाने कैसे

doonprimenews

IND vs NZ :खराब प्रदर्शन से नाखुश आकाश चोपड़ा ने कीवी बल्लेबाजों की जमकर लगाई क्लास,बोले -क्या यह क्रिकेट मैच चल रहा था या फुटबॉल का स्कोर था?

doonprimenews

IND vs PAK T-20 WC : मैच से पहले आई बूरी खबर,भारत का भरोसेमंद खिलाड़ी हुआ चोटिल

doonprimenews

Leave a Comment