Doon Prime News
sports

IPL 2023 में बदल जाएगी चेन्नई सुपर किंग्स, होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव

IPL

IPL 2022 में चार बार की चैंपियन Chennai Super Kings का प्रदर्शन सबसे निराशाजनक रहा। बता दे की IPL 2022 के शुरू होने से दो दिन पहले Chennai Super Kings द्वारा सबको चौंकाते हुए Ravindra Jadeja को Team की कमान सौंप दी गई।

Ravindra Jadeja की कप्तानी में Chennai Super Kings प्वांइट्स टेबल में नीचे ही रह गई। फिर Chennai Super Kings द्वारा Ravindra Jadeja की जगह दोबारा MS Dhoni को Team की कमान सौंपी गई। हलाकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

बता दे की IPL 2022 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद Chennai Super Kings IPL 2023 की तैयारियों में जुट गई है। Chennai Super Kings के सभी खिलाड़ी IPL 2023 के लिए तैयारी में लग गए हैं। उम्मीद है कि IPL 2023 में Chennai Super Kings की Team एक बार फिर अपना दमखम दिखाने में किसी भी Team से पीछे नहीं रहेगी।

वही, Chennai Super Kings द्वारा अपने आधिकारिक Twitter Handle से Coach Stephen Fleming की एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में Stephen Fleming किसी विषय पर चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही, Chennai Super Kings द्वारा चार शब्दों का कैप्शन दिया गया है। Chennai Super Kings ने कैप्शन में Focus, Learn, Evolve, Motivate लिखा है। संभवत: Stephen Fleming इसी विषय पर चर्चा कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- अगर आप चाहते है कोलेस्ट्रॉल (Cholesterol) कंट्रोल करना, तो आज से ही खाना शुरू कर दे ये 4 ड्राई फ्रूट्स।

उम्मीद है कि IPL 2023 में Chennai Super Kings इसी चार शब्दों (Focus, Learn, Evolve, Motivate) को फॉर्मूला मान के आगे बढ़ेगी। Chennai Super Kings को भी IPL इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक माना जाता है। Chennai Super Kings की Team चार बार IPL Champion बनने के साथ ही 8 बार IPL Final खेल चुकी है।

Related posts

ईशान किशन बोले रोहित भैय्या बहुत गाली देते है, ईशान किशन ने खोली रोहित शर्मा की ये पोल,किये कई खुलासे

doonprimenews

Har Ghar Tiranga Anthem song में इन सितारों के साथ खेल के कुछ सितारे भी आएंगे नज़र

doonprimenews

ऑटो चलाने वाले का बेटा हुआ करोड़पति,आईपीएल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने 5.50करोड़ रूपये में मुकेश को खरीदा

doonprimenews

Leave a Comment