Doon Prime News
sports

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट मीटिंग आज, कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

कैबिनेट

इस समय की बड़ी खबर उत्तराखंड से आ रही है जहां आज शाम 5:00 बजे सचिवालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक होने जा रही है। बताया जा रहा है कि बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा होने वाली है। जिन मुद्दों पर चर्चा होने वाली है उसमें नगर पालिका और नगर पंचायत के कुछ मामले भी शामिल है।
आपको बता दें कि आज नगर पालिका और नगर पंचायतों में स्वकर प्रणाली लागू करने पर प्रस्ताव जारी हो सकता है। साथ ही अशासकीय विद्यालयों में शिक्षकों की भर्ती के लिए अलग से चयन आयोग के प्रस्ताव पर भी बैठक आने की संभावना जताई जा रही है। काष्ठ आधारित उद्योग के संबंध में भी चर्चा होने की संभावना है।
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सीएम धामी की अध्यक्षता में सचिवालय में होने वाली यह बैठक सचिवालय स्थित विश्वकर्मा भवन के वीर चंद्र सिंह गढ़वाली सभागार में हो सकती है। यह बैठक आज यानी 27जुलाई को होनी है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में 2 दर्जन से आदि के प्रस्ताव आ सकते हैं।

यह भी पढ़े –महिलाओं कि अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर बनाकर करता था ब्लैकमेल,शिकायत के दौरान हुआ युवक गिरफ्तार
बैठक में ही वाहन की चार्जिंग पॉलिसी सरकारी अस्पताल में आउट सोर्स के कर्मचारियों को लेकर कैबिनेट, सब कमेटी की सिफारिश, नर्सिंग नियमावली में संशोधन आदि से लेकर कई और महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लगा सकती है और हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को हरी झंडी देने के सम्भावनाएं भी जताई गई है।

Related posts

वॉर्मअप मैच में भी फ्लॉप हुए Virat Kohli, आउट होते ही अंपायर पर फूटा गुस्सा, देखिए वीडियो

doonprimenews

श्रीलंका के खिलाफ कोहली ने जड़ा वनडे में 45वाँ अर्धशतक, बोले -मैच के दौरान भाग्य का साथ होना जरूरी

doonprimenews

ओपनर के तौर पर की क्रिकेट में करियर की शुरुआत, आज हैं सबसे सफल क्रिकेटर

doonprimenews

Leave a Comment