Doon Prime News
sports

भीलवाड़ा किंग्स ने गुजरात जायंट्स को 5विकेट से हराया, पठान ब्रदर्स ने क्रिस गेल की तूफानी पारी पर फेरा पानी

खबर खेल जगत से है जहाँ भीलवाड़ा किंग्स ने पठान ब्रदर्स – इरफान और यूसुफ – की शानदार पारियों की बदौलत लीजेंड्स लीग क्रिकेट के मुकाबले में गुजरात जायंट्स को पांच विकेट से हरा दिया। जोधपुर के बरकतुल्लाह खां स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गुजरात जायंट्स ने 20 ओवर में सात विकेट पर 186 रन बनाए।इसके बाद पठान ब्रदर्स के बल्ले चले और टीम ने पांच विकेट खोकर दो गेंद बाकी रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया।

क्रिस गेलने 40 गेंदों पर 9 चौके और 3 छक्के लगाए
आपको बता दें की क्रिस गेल ने जोधपुर में 68 रनों की तूफानी पारी खेली। 43 साल के इस दिग्गज बल्लेबाज ने 170 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 40 गेंदों पर नौ चौके और तीन छक्के लगाए।यशपाल सिंह ने छह चौकों और दो छक्कों की बदौलत 37 गेंदों पर 58 रन बनाए।ओपनर लेंडल सिमंस ने 18 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 22 रन का योगदान दिया।


युसूफ ने 18गेंदों में 4छक्के और 1चौका लगाया
वहीं इरफान और यूसुफ पठान ने बल्ले से कमाल दिखाया।यूसुफ ने 18 गेंदों पर चार छक्कों और एक चौके की बदौलत 39 रन बनाए।कप्तान इरफान पठान ने भी 185 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और 14 गेंदों पर दो चौके और एक छक्के की मदद से 26 रन बनाए।जेसल कारिया ने 24 गेंदों पर 39 रनों की नाबाद पारी खेली।ओपनर विलियम पोर्टरफील्ड ने 37 गेंदों पर दो चौके और दो छक्कों की मदद से 40 रन बनाए। यूसुफ पठान ने दो विकेट भी लिए।


ग्रीम स्वान ने भी किया अच्छा प्रदर्शन लेकिन नहीं टीम को जीताने में रहे असफल
बता दें की इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर ग्रीम स्वान ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने गुजरात जायंट्स के लिए खेलते हुए महज तीन ओवर में 21 रन देकर दो विकेट लिए। शेन वॉटसन को तो उन्होंने बोल्ड किया। हालांकि उनकी टीम जीत दर्ज नहीं कर सकी।स्वान ने भारत के खिलाफ साल 2008 में चिदंबरम स्टेडियम में अपना टेस्ट डेब्यू किया था।

Related posts

भारत सरकार और पीएम मोदी (PM Modi) को क्रिस गेल ने कहा धन्यवाद जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

CSK vs LSG :सुपरकिंग्स के खिलाफ लखनऊ ने जीता टॉस, टीम में किया ये बड़ा बदलाव

doonprimenews

दक्षिण अफ्रीका की टी-20 के पूर्व कप्तान ऑलराउंडर ने क्रिकेट से लिया संन्यास, सोशल मीडिया में किया एलान

doonprimenews

Leave a Comment