Doon Prime News
sports

भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले, डेल स्टेन ने किया बड़ा दावा, बोले -रबाड़ा और नोत्र्ज़े की जोड़ी है शानदार, दोनों दक्षिण अफ्रीका को वर्ल्ड कप में बनाएंगे चैंपियन

nortje -rabada

टी20 वर्ल्ड कप में रविवार (30 अक्टूबर) को भारत का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होना है। दोनों टीमों के बीच यह मैच ऑस्ट्रेलिया में पर्थ में होगा। इस मुकाबले से पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने एक बड़ा दावा किया है। जी हां, स्पेन का मानना है कि कगिसो रबाडा और एनरिच नोत्र्ज़े की जोड़ी अफ्रीकी टीम का इस बार T20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बना देगी। दक्षिण अफ्रीका अब तक एक बार भी टूर्नामेंट के फाइनल में नहीं पहुंचा है।


इस वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका के जीतने की है उम्मीद :स्टेन
आपको बता दें कि आईसीसी के हवाले से स्टेन ने कहा, ” रबाडा दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका आगे बढ़ सकता है और इस वर्ल्ड कप को जीत सकता है। एनरिच नोत्र्ज़े के साथ रबाडा की ताकत दोगुना हो जाती है। दोनों का साथ देने के लिए अन्य तेज गेंदबाज भी है। इन दोनों की जोड़ी शानदार है।”


दक्षिण अफ्रीका के 2 मैचों में हैं 3 अंक
जानकारी के लिए बता दें कि स्टेन इस टूर्नामेंट में कमेंट्री कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, “दोनों के पास गजब की तेजी है। उनके पास क्षमता है खासकर ऑस्ट्रेलिया में रबाडा की गेंदबाजी अच्छी हो जाती है दोनों गेंदबाज आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व कर सकते हैं और दक्षिण अफ्रीका को वर्ल्ड कप जीतने में मदद कर सकते हैं। ” अफ्रीकी टीम( ग्रुप -2) में फिलहाल दूसरे स्थान पर है। जिंबाब्वे के खिलाफ उसका मैच रद्द हो गया था।वहीं बांग्लादेश के खिलाफ उसने बड़ी जीत हासिल की थी उसके दो मैचों में 3 अंक है।

यह भी पढ़ें :*सहारनपुर में जनकपुरी कोतवाली क्षेत्र में ससुराल में रह रहे युवक ने पत्नी को साथ ना भेजने पर गुस्से में आकर दिया इतनी बड़ी वारदात को अंजाम


स्टेन ने इन पांच गेंदबाजों को रखा टूर्नामेंट के टॉप में
बताते चलें कि अफ्रीकी टीम को आने वाले मुकाबलों में भारत, पाकिस्तान और नीदरलैंड के खिलाफ खेलना है। अगर वह इनमें से दो मैचों में भी जीत हासिल कर लेता है तो वह सेमीफाइनल में पहुंच सकता है। स्टेन ने रबाडा और नोत्र्ज़े के अलावा इंग्लैंड के मार्क वुड, ऑस्ट्रेलिया को मिचेल स्टार्क और पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी को इस टूर्नामेंट के टॉप 5 गेंदबाजों में रखा है।

Related posts

आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का हुआ एलान, इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

doonprimenews

India vs england T20 series : भारतीय टीम का एलान, जानिए कब और कहा होंगे मैच,ये खिलाड़ी मचा सकते है धमाल।

doonprimenews

उर्वशी रौतेला ने सुनाया पंत को लेकर किस्सा तो भड़क गए क्रिकेटर, बोले -मेरा पीछा छोड़ बहन, झूठ की भी हद होती है

doonprimenews

Leave a Comment