Doon Prime News
sports

Asia Cup 2022:श्रीलंका से मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी और गेन्दबाज़ी को लेकर इस दिग्गज क्रिकेटर ने कही ये बात

खबर खेल जगत से आ रही है। जहां एशिया कप 2022 में भारत के श्रीलंका के से मैच हारने के बाद फैंस से लेकर कई दिग्गज तक कभी कोई टीम इंडिया के खिलाडियों को फ्लॉप बताता है तो कोई गेंदबाज़ी को बेकार बताता है।भारतीय क्रिकेट टीम ने बतौर डिफेंडिंग चैंपियन एशिया कप में कदम रखा था लेकिन अब टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है। ग्रुप मुकाबलों में दमदार खेल दिखाने वाली टीम इंडिया सुपर फोर के अपने दोनों मुकाबले हारकर फाइनल की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है। पहले मैच में पाकिस्तान की टीम ने भारत को मात दी तो श्रीलंका के खिलाफ हुए मुकाबले में भी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

अनुभवी क्रिकेटर रोबिन उथप्पा ने जताई चिंता
आपको बता दें की भारत ने श्रीलंका के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन का स्कोर खड़ा किया था। टीम इंडिया की तरफ से सबसे बड़ी पारी कप्तान रोहित शर्मा ने खेली इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ही रन बनाने में कामयाब रहे। रोहित ने 72 तो सूर्या ने 34 रन की पारी खेली थी। भारत का मिडिल आर्डर बुरी तरह से नाकाम रहा जिस पर भारत के अनुभवी क्रिकेटर रोबिन उथप्पा ने चिंता भी जताई है।

मुझे नहीं लगता कि गेंदबाजी की वजह से हम मैच हारे : रोबिन उथप्पा
जी हाँ बता दें की उथप्पा ने क्रिकइंफो से कहा, “मुझे नहीं लगता है कि ये गेंदबाजी की वजह से हम मैच हारे हैं बल्कि बल्लेबाजी में जो योजना बनाई थी वो ठीक से नहीं की थी, उसे साधारण ना रखकर थोड़ा सा ज्यादा कर दिया। इसकी वजह से वो बीच के ओवरों में चूक हो गई है, इसकी वजह से जो 15-20 रन की कमी हुई वही हमारे हार की वजह बन गई।”

यह भी पढ़ें :Flipkart की इस सेल में iPhone13 पर मिलने वाला है भारी डिस्काउंट, जानिए कैसे

श्रीलंका के खिलाफ भारत का मिडिल ऑर्डर रहा नाकाम
बता दें की भारत का मिडिल आर्डर श्रीलंका के खिलाफ ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी नाकाम रहा। श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, रिषभ पंत और दीपक हुड्डा जैसे बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे। टीम इंडिया को रोहित शर्मा और केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी शुरुआत दिलाई थी जबकि श्रीलंका के खिलाफ विकेट गिरने के बाद भी कप्तान रोहित ने तेज पारी से रनरेट बना दिया था। मिडिल आर्डर की नाकामी की वजह से भारत बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाया।

Related posts

IND vs NZ T20:पत्नी साक्षी के साथ रांची के इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचे धोनी, मैच का उठाया लुत्फ,स्टेडियम का नजारा देख आप भी जाएंगे चौंक

doonprimenews

बेबी एबिडेविलियर्स का कमाल, राहुल चाहर के उड़ा दिए होश, 4 गेंदों में मार दिए 4 आसमानी छक्के , देखिए वीडियो

doonprimenews

दिल्ली कैपिटल्स पर फिर कोरोना का अटैक, टीम के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

doonprimenews

Leave a Comment