Doon Prime News
sports

Har Ghar Tiranga Anthem song में इन सितारों के साथ खेल के कुछ सितारे भी आएंगे नज़र

इस 75वे स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय सरकार ने हर घर तिरंगा Har Ghar Tiranga अभियान की शुरुआत की है। 75 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भारतीय सरकार ने हर घर तिरंगा Har Ghar Tiranga अभियान की शुरुआत की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं लोगों से ये मांग की है कि वह 13 से 15 अगस्त के बीच अपनी प्रोफाइल पिक्चर को भी तिरंगे के साथ बदलें और इस अभियान में हिस्सा लें। इसके अलावा पोर्टल के जरिये आप सर्टिफिकेट के लिए भी रजिस्ट्रेशन Har Ghar Tiranga certificate, Registeration कर सकते हैं। इस अभियान का एक एंथम सॉन्ग भी रिलीज किया गया है, जिसमें अमिताभ, आशा भोसले और कई दिग्गज कलाकारों के साथ विराट कोहली, नीरज चोपडा जैसे खेल। के सितारे भी नजर आए हैं।

गवर्नमेंट ऑफ इंडिया ने 75 वें स्वतंत्रता दिवस पर हर घर तिरंगा Har Ghar Tiranga फहराने की पहल की है। इसका इरादा लोगों लोगों के देश प्रेम को मजबूत करना है। हर घर तिरंगा एंथम सॉन्ग Har Ghar Tiranga Anthem song में नजर आएँगे खेल के सितारे नीरज चोपडा, पीवी सिंधु और विराट कोहली।

यह भी पढ़ें – *ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलेगा भारत, बीसीसीआई ने जारी किया पूरा शेड्यूल, यहां देखें कब और कहां खेले जाने हैं मैच*

हर घर तिरंगा Har Ghar Tiranga एंथम सॉन्ग में आशा भोसले सोनू निगम गाते हुए नजर आए। अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, अनुष्का शर्मा समेत कई सितारे एंथम सॉन्ग में नजर आए हैं। विराट कोहली, नीरज चोपडा, पीवी सिंधु, मीराबाई चानू, हार्दिक पांड्या, लोकेश राहुल, पीटी ऊषा। मैरीकॉम, पीवी सिंधु आदि खेल सितारे भी इस एंथम सॉन्ग में नजर आए हैं।

Related posts

IND vs WI दूसरे T20 में ये 11 खिलाड़ी हो सकते हैं शामिल

doonprimenews

टी 20वर्ल्ड कप 2022 में यह 4 खिलाड़ी भारत के लिए कर सकते हैं मुसीबत खड़ी,डूबा सकते हैं नैया

doonprimenews

दुनिया के सबसे बेहतर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment