Doon Prime News
sports

आकाश चोपड़ा ने कहा की बहुत ही जल्द पाकिस्तानी खिलाड़ी भारतीय फ्रेंचाइजी के लिए आईपीएल(IPL) लीग में खेलते हुए आएंगे नजर।

Akash chopra

साउथ अफ्रीका टी 20 लीग को सभी छह टीमों को आईपीएल(IPL) फ्रेंचाइजियों ने खरीदा है।
भारत के पूर्व क्रिकेट आकाश चोपडा ने कहा है की भले ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल(IPL) से बैन कर दिया गया हो, लेकिन बहुत ही जल्द वो भारतीय फ्रैंचाइजी के लिए खेलते हुए दिखेंगे। आकाश चोपडा ने यह बात आगामी UAE और CSA टी 20 लीग के लिए कहीं है।
दक्षिण अफ्रीका टी 20 लीग में सभी छह टीमों को आईपीएल(IPL) फ्रैंचाइजी मालिको द्वारा खरीदा गया है। मुंबई इंडियन्सMI, कोलकाता नाइट (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के मालिक ने लीग अंतरराष्ट्रीय लीग टी 20। में भी टीम खरीदी है। ये सभी लीग अगले साल से शुरू होने वाली है।


आकाश चोपडा ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लेकर अपने यूट्यूब चैनल में कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल(IPL) में खेलने पर रोक लगाई है, लेकिन वो अन्य सभी टी 20 लीग में खेल सकते हैं क्योंकि भारतीय फ्रेंचाइजियों से अन्य टी 20 लीगों में भी टीमें खरीदी है और पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी शामिल करेंगे। इसलिए जल्द ही एक बार फिर से पाकिस्तानी खिलाड़ी भारतीय फ्रेंचाइजियों के भीतर काम करते हुए देख सकते हैं। आपको बता दें कि आईपीएल(IPL) के बाद संस्करण में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया था, लेकिन मुंबई में हुए आतंकी हमले के बाद उन्हें इस टूर्नामेंट से बैन कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें- पूर्व भारतीय चयनकर्ता सबा करीम ने बताया इस खिलाडी की सफलता का राज़

यहां देखे वीडियो- https://twitter.com/cricketaakash/status/1553991418191962113?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1553991418191962113%7Ctwgr%5E2dbc10e2f1b12db65124490842f18a749c63f54e%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.crictracker.com%2Fpakistani-players-are-soon-going-to-play-for-indian-employers-once-again-aakash-chopra-on-uae-and-csa-t20-leagues%2F


यूएई (UAE) को लेकर आकाश चोपडा ने दिया बड़ा बयान।
(UAE) को लेकर आकाश चोपडा ने बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि यूएई (UAE) दुनिया की पहली ऐसी लीग हैं जो आईपीएल(IPL) को चुनौती दे सकती है। अब तक सबसे बड़ा सवाल है? यह है कि खिलाड़ियों की वेतन सीमा क्या होगी? खिलाड़ियों को कितना भुगतान किया जाएगा? साल 2008 में जब आईपीएल(IPL) नीलामी हुई थी तब लोग सोच रहे थे की क्या ये मवेशी बिक रहे हैं। लेकिन अब हकीकत यह है कि हर कोई बिकना चाहता है।
सीएसएCSA और यूएई(UAE) लीग काफी बड़ी होने वाली है और सभी खिलाड़ी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इन दोनों लिंगों में दुनिया भर के तमाम क्रिकेटर्स हिस्सा लेंगे और अपना बेहतरीन प्रदर्शन दुनिया के सामने रखेंगे।

Related posts

दिनेश कार्तिक के साथ हुआ कुछ ऐसा की उड़ गए होश, आसमान को ओर देखकर डर गए थे दिनेश कार्तिक,देखिए वीडियो

doonprimenews

क्रिकेट के बाद अब स्ट्रॉबेरी उगा रहे हैं धोनी, स्ट्रॉबेरी बेचकर होने वाली कमाई आई सामने,जनिये कितना कमाते हैं धोनी।

doonprimenews

IND vs Sri Lanka- भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले मुकाबले में आज टॉस होगा महत्वपूर्ण, भारत के लिए करो या मारो का मुकाबला

doonprimenews

Leave a Comment