Doon Prime News
sports

वनडे सीरीज से पहले,ज़िम्बाब्वे के स्टार बल्लेबाज़ का बड़ा बयान,’कहा हम भारत को 2-1 से हराएंगे’।

जिंबाब्वे के स्टार बल्लेबाज इनोसेंट काया ने उम्मीद जताई है कि उनकी टीम भारत के खिलाफ़ अगस्त से शुरू होने वाली तीन मुकाबलों की एक दिवसीय सीरीज में 2-1 से जीत हासिल कर सकती है। जिंबाब्वे ने हाल ही में बांग्लादेश की वनडे और टी 20 आई सीरीज में हार का सामना किया, जिससे मेजबानों के हौसले काफी बुलंद हैं। ऐसे में वे केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम को हराने के सपने देख रहे हैं।
30 साल के इनोसेंट काया ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा कि जहाँ तक मेरी व्यक्तिगत उम्मीदों का सवाल है हम भारत को इस वनडे सीरीज में 2-1से हराने जा रहे हैं यही नहीं मैं सबसे ज्यादा रन बनाने वाला और शतक बनाना चाहता हूँ। मेरी बहुत ही सिंपल योजना है कि मुझे वनडे सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज बनना है।
उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि ये सिर्फ हमारी मानसिकता के बारे में है। जब हमारे मुख्य कोच डेविड हाउटन आए थे तो उन्होंने हमेशा हमे ये सिखाया कि हमें सकारात्मक क्रिकेट खेलना चाहिये। और हम ऐसा ही कर रहे हैं। हम अब अपने शॉट्स खेलने से नहीं डरते और अब सिर्फ ये हुआ है कि चीजें बदल गई है और ये कुछ ऐसा नहीं है जो वास्तव में बहुत बड़ा है।
आपको मालूम है कि मैन इन ब्लू 1820 और 22 अगस्त को जिंबाब्वे के खिलाफ़ तीन एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जाने वाली है जिसके सभी मैच हरारे में होंगे।
इससे पहले भारतीय क्रिकेट चयनकर्ताओं ने जिंबाब्वे के विरुद्ध वनडे सीरीज के लिए स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को टीम में शामिल किया है इसके साथ ही उन्हे इस दौरे के लिए टीम का कप्तान भी चुना गया है। हालांकि जब सेलेक्टर्स ने टीम को उन्होंने धाकड़ ओपनर शिखर धवन को कप्तान चुना था, लेकिन अब वे उपकप्तान की भूमिका में नजर आएँगे।

Related posts

आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच निर्णायक मुकाबला, जाने दोनों देशों की संभावित प्लेइंग -11

doonprimenews

एबी डिविलियर्स फिर से करेंगें मैदान में वापसी, इस टूर्नामेंट में आएगा डिविलियर्स का तूफान

doonprimenews

राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच संगकारा को संजू सैमसन की काबिलियत पर है भरोसा,कहा -संजू में है पूरी क्षमता, उम्मीद है टीम इंडिया उसे लगातार मौके देगी

doonprimenews

Leave a Comment