Doon Prime News
sports

एशिया कप 2022 से पहले हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा के साथ बिता रहे ग्रीक दीप पर समय, यहाँ देखिये तस्वीरें

हार्दिक पंड्या

एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से होने जा रही है और 28 अगस्त को भारत पाकिस्तान के खिलाफ इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला खेलने के लिए मैदान में उतरेगा। वहीं एशिया कप की शुरुआत से पहले भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने परिवार के साथ ग्रिक द्वीप संटोरिनी में समय बिता रहे हैं।हार्दिक ने आज ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे अपने परिवार के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें की ऐसी संभावना जताई जा रही है की हार्दिक भारतीय टीम के कप्तान बनाए जा सकते हैं।क्योंकि भारतीय चयनकर्ता पांड्या को कई बार कप्तानी करने का मौका दे चुके हैं।हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के लिए भी चयनकर्ताओं में हार्दिक को टीम इंडिया का कप्तान बनाया था।इस दौरे पर हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम ने आयरलैंड के खिलाफ काफ़ी शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज पर अपना कब्ज़ा जमाया था। जबकि पांड्या को हाल ही में खत्म हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के अंतिम मुकाबले में भी टीम की कमान सौंपी गई थी। इस मैच में भी टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी।

एशिया कप के लिए जिन खिलाडियों का चयन किया है उनमें रोहित शर्मा कप्तान की भूमिका में नज़र आएंगे तो वही केएल राहुल को उपकप्तान की जिम्मेदारी दी गई है।

यह भी पढ़े –देहरादून के गन हाउस का मालिक कारतूस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, पुलिस कर रही है अपने स्तर पर जांच

एशिया कप के लिए भारतीय टीम :रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान।

Related posts

स्टार इंडिया ने बीसीसीआई से मांगी 130करोड़ रूपये की छूट,हो सकता है बीसीसीआई को घाटा, बढ़ी मुश्किलें

doonprimenews

आउट होते ही विराट कोहली ने खोया आपा, गाली करते हुए निकले मैदान से बाहर, देखिए वीडियो

doonprimenews

Ind vs Zim Series : हरारे पहुंची टीम इंडिया को करना पड़ रहा है दिक्कतों का सामना, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment