Doon Prime News
sports

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद भारतीय और अफगानी फैंस ने गले मिलकर मनाई ख़ुशी लगाए हिंदुस्तान -अफ़ग़ानिस्तान ज़िंदाबाद के नारे

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान और श्रीलंका टीम ने फाइनल में जगह बनाई है।जबकि टीम इंडिया और अफगानिस्तान बाहर हो गए हैं।भारत और अफगानिस्तान ने एशिया कप का सफर एक-दूसरे के खिलाफ मैच से किया।मैच में भारत ने 2विकेट के नुकसान पर 212रन बनाए तो वहीं अफ़ग़ानिस्तान की टीम 8विकेट के नुकसान पर 111रन ही बना पाई।

वीडियो हो रहा सोशल मीडिया में वायरल
आपको बता दें की इस मैच में भारतीय टीम ने 101 रनों से जीत दर्ज की।इस मैच का एक ऐसा भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों देशों के फैन्स के बीच भाईचारे का नाता दिखाई दिया है। अफगान और भारतीय फैन्स ने एक-दूसरे से गले मिलकर साथ में भारत और अफगानिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।


यह वीडियो इसलिए भी ज्यादा खास है और ज्यादा वायरल हो रहा है, क्योंकि इससे एक दिन पहले अफगानिस्तान टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला था।इस मैच में दोनों देशों पाकिस्तान और अफगान के खिलाड़ियों के अलावा फैन्स के बीच भी जमकर लड़ाई हुई थी।मैदान के अंदर खिलाड़ी भिड़ गए थे। जबकि स्टैंड में और स्टेडियम के बाहर दोनों देशों के फैन्स आपस में भिड़ गए थे।रिपोर्ट्स में कहा गया कि पाकिस्तानी फैन्स ने सबसे पहले चिढ़ाया और अभद्र व्यवहार किया था।इसके बाद अफगानी फैन्स गुस्सा गए और उन्होंने कुर्सियां तोड़ दीं और उठाकर पाकिस्तानी फैन्स के ऊपर फेंकी थीं। इसका वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था।

अफगानिस्तान और भारत के बीच भाईचारा देखने को मिला


बता दें कि भारतीय और अफगानी फैन्स के गले मिलने का वीडियो अफगानिस्तान के ही एक शख्स ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘अफगानिस्तान और भारत के बीच मैच के दौरान दोनों देशों के फैन्स के बीच भाईचारा देखने को मिला।’वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों देशों के फैन्स आपस में गले मिलते दिख रहे हैं।साथ ही मिलकर भारत जिंदाबाद… अफगानिस्तान जिंदाबाद… के नारे लगा रहे हैं।

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैदान में हुई थी जमकर भिड़ंत
पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच में मैदान पर खिलाड़ियों के बीच भी जमकर टकराव देखने को मिला था।यह घटना पाकिस्तानी बल्लेबाजी के दौरान 19वें ओवर में हुई। तेज गेंदबाज फरीद अहमद के ओवर की पांचवीं बॉल पर भी आसिफ अली ने बड़ा हिट लगाया, लेकिन वह कैच आउट हो गए।

यह भी पढ़ें-अगर नहीं किया कुनाल कामरा के शो को रद्द, तो Vishwa Hindu Parishad और Bajrang Dal के कार्यकर्ता इसके खिलाफ करेंगे प्रदर्शन*

आसिफ ने फरीद को मारने के लिए उठाया था बल्ला
इसके बाद अफगान बॉलर ने खुशी के मारे थोड़ा आक्रामक जश्न मनाया, लेकिन इस बात से आसिफ अली बौखला गए। फरीद आसिफ के एकदम करीब आ गए थे। तभी आसिफ ने एक हाथ से झटका देते हुए फरीद को दूर हटाया। साथ ही फरीद को मारने के लिए अपना बल्ला तक उठा लिया था।

Related posts

India vs Australia:भारत की जीत पर गूगल के सीईओ ने भी किया ट्वीट, जानिए क्या बोले सुंदर पिचाई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

doonprimenews

रविचंद्रन अश्विन के विश्व कप में हिस्सा होने को लेकर पार्थिव पटेल ने कहीं यह बड़ी बात

doonprimenews

चेन्नई को लगा बड़ा झटका, इस धाकड़ बॉलर को आती गंभीर चोट, IPL खेलना मुश्किल

doonprimenews

Leave a Comment