Doon Prime News
sports

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के ऐलान के बाद संजू सैमसन ने डाला ऐसा पोस्ट फैंस हुए इमोशनल

इस वक़्त की खबर आ रही है खेल जगत से।टी-20 वर्ल्डकप 2022 के लिए टीम इंडिया की स्क्वॉड घोषित कर दी गई है।15 खिलाड़ी और 4 स्टैंडबाय प्लेयर का नाम इसमें शामिल है, लेकिन एक प्लेयर का नाम शामिल नहीं होने की वजह से फैन्स में काफी गुस्सा है। संजू सैमसन को एक बार फिर इग्नोर किया गया और टी-20 वर्ल्डकप टीम में उन्हें जगह नहीं मिली।


संजू सैमसेन ने कल डाला था पोस्ट
जी हाँ बता दें की कल यानी 12सितम्बर की शाम को टी-20 वर्ल्डकप टीम का ऐलान किया गया तो उसके बाद संजू सैमसन का भी एक पोस्ट सामने आया। संजू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सिर झुकाए हुए फोन चलाते हुए नज़र आ रहे हैं।संजू सैमसन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल भी हुई है।


गुस्सा जाहिर करते हैं फैंस
बता दें की आईपीएल 2022 में संजू ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था जिसके बाद से उनके टीम इंडिया में शामिल किए जाने की मांग हो रही थी।कुछ सीरीज़ में उन्हें मौका भी मिला, लेकिन वह लगातार टीम का हिस्सा नहीं रहे।अक्सर सोशल मीडिया पर संजू सैमसन के फैन्स अपना गुस्सा जाहिर करते रहते हैं।


बीसीसीआई की पॉलिटिक्स का शिकार हो रहे संजू
टी-20 वर्ल्डकप टीम के अनाउंसमेंट के बाद ट्विटर पर संजू सैमसन को लेकर ट्विटर पर मैसेज शेयर किए गए।फैन्स ने लिखा कि संजू सैमसन बीसीसीआई की पॉलिटिक्स का शिकार हो रहे हैं, कुछ लोगों ने लिखा कि संजू सैमसन सिर्फ बीसीसीआई की वजह से टी-20 वर्ल्डकप का हिस्सा नहीं हैं।

यह भी पढ़े –यहां महिला को बुरी तरह से मारकर रिश्तेदारों ने किया घायल, पति गया बचाने तो उसको भी जमकर मारा ।


ज़िम्बाब्वे के खिलाफ संजू ने खेला था अपना आखिरी मैच
आपको बता दें की संजू सैमसन ने टीम इंडिया के लिए सिर्फ 16 ही टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 296 रन हैं और करीब 21 की औसत है। संजू सैमसन ने 2015 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था, जबकि आखिरी टी-20 मैच अगस्त जो जिम्बाब्वे के खिलाफ था। टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया ने दो विकेटकीपर को अपने साथ रखा है।इनमें ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक शामिल हैं, देखना होगा कि किसे प्लेइंग-11 में जगह मिलती है।क्योंकि टीम इंडिया के पास कोई लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज नहीं है, ऐसे में ऋषभ पंत को भी प्लेइंग-11 में जगह मिल सकती है।

Related posts

IND vs WI में हार्दिक पंड्या hardik Pandya ने रचा इतिहास, इस खिताब को अपने नाम करने वाले पहले भारतीय खिलाडी बाने

doonprimenews

नंबर 1 का ताज छिनने के दूसरे ही दिन विराट कोहली को मिला यह बड़ा अवार्ड।

doonprimenews

भारत की Test जीत से क्या बनता है Test Championship Final का समीकरण, जानने के लिए पढिये पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment