Doon Prime News
sports

5.25 करोड़ रुपए में बिका यह खिलाडी,जिसने कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला।

5.25 करोड़ रुपए में बिका यह खिलाडी,जिसने कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला।

IPL 2021 के ऑक्शन में इस बार खिलाडियों पर जमकर पैसे बरसे है.ऐसे ही पैसे तमिलनाडु के ऑलराउंडर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर भी बरसे है। 20 लाख की बेस प्राइस वाले शारुहख खान को पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ में खरीदा हैं।तमिलनाडु के इस ऑलराउंडर ने 2020 के मुश्ताक अली ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया था।लेकिन तब वो नही बिके थे।25 साल के शाहरुख ने हार नहीं मानी और इस साल मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया।शाहरुख ने चार मैचों में 220 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए।उन्हें आईपीएल (IPL) में अब इसका इनाम मिला हैं।

अच्छे फिनिशर साबित हो सकते है शाहरुख़।

शाहरुख आईपीएल 2021 ( IPL 2021)  में पंजाब किंग्स ( punjab kings ) के लिए एक बेहतरीन फिनिशर हो सकते हैं। उन्होंने  मुश्ताक अली ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में हिमाचल प्रदेश ( himanchal pradesh ) के खिलाफ 19 गेंदों में 40 रन की शानदार पारी खेली थी। इस मैच में उन्होंने बाबा अपराजित के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए 75 रन की साझेदारी की थी। तमिलनाडु  टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचाने में शाहरुख ने अहम भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें- एग्जाम देने जा रहे थे पति-पत्नी, ऐसा हादसा हुआ एक ही चिता पर करना पड़ा अंतिम संस्कार।

फर्स्ट क्लास में शानदार रहा है शाहरुख़ का रिकॉर्ड।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)ने इस साल फर्स्ट क्लास क्रिकेट में पांच मैचों में 33 की औसत से 231 रन बनाए हैं। उन्होंने लिस्ट ए के क्रिकेट में 20 मैच खेलते हुए 35 की औसत से 286 रन बनाए हैं। शाहरुख ने अभी तक 31 T-20 क्रिकेट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 18 की औसत से 293 रन बनाए हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

रोहित की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने की धमाकेदार अंदाज़ में ज़िम्बाब्वे को हराया,सेमीफाइनल में बनाई जगह

doonprimenews

Dream 11 prediction : India बनाम West Indies मुकाबले में इन खिलाड़ियों को रखिए अपनी टीम में, हो जाएगी बल्ले बल्ले

doonprimenews

Rohit Sharma- रोहित शर्मा का महा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बने रोहित, देखिए रिकॉर्ड

doonprimenews

Leave a Comment