Doon Prime News
sports

मनिका-शरत की जोड़ी ने मिश्रित युगल का फाइनल जीतकर किया कमाल जानिए पूरी खबर

मनिका-शरत की जोड़ी ने मिश्रित युगल का फाइनल जीतकर किया कमाल जानिए पूरी खबर

भारत की अचंता शरत कमल और मनिका बत्रा की स्टार टेबल टेनिस जोड़ी ने एशियाई ओलंपिक क्वालीफिकेशन(Qualification)  टूर्नामेंट के मिश्रित युगल का फाइनल अपने नाम किया। इस जीत के साथ 2021 टोक्यो ओलंपिक के लिए मिश्रित युगल(Mixed Couple) में क्वालीफाई भी कर लिया।

 आपकाे बता दें कि भारतीय जोड़ी ने शनिवार को खेले गए प्रतियाेगिता  में कोरिया की सांग सु ली और जिही जनियोन को 4-2 से हराया। दुनिया की आठवीं नंबर की जोड़ी से 0-2 से पिछड़ने के बाद भारतीय खिलाड़ियों की जीत को ऐतिहासिक (Historical) माना जा रहा है।

यह भी पढ़े – आत्माराम तुकाराम भिड़े अक्का Mandar Chanwadkar ने अपने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अपने फैंस के बीच हेल्थ अपडेट शेयर किया

शरत और मनिका गुरुवार को अकेले में पहले ही कोटा प्राप्त कर चुके हैं और अब मिश्रित युगल (Mixed Couple) में भी क्वालीफाई( Qualified) कर लिया। शरत और मनिका के साथ-साथ चार भारतीयों ने टोक्यो ओलंपिक के अकेले वर्ग के लिए क्वालीफाई (Qualified) किया है।

 बताया गया है  कि दुनिया की 19वें नंबर की भारतीय जोड़ी ने इससे पहले शुक्रवार को सिंगापुर के कोएन पांग यियू एन और लिन यि को सेमीफाइनल में 4-2 से हराया था। एशियाई खेल 2018 की कांस्य पदकधारी जोड़ी ने तब 50 मिनट तक चले मुकाबले(Compition)  में 12-10, 9-11, 11-5, 5-11, 11-8, 13-11 से जीत प्राप्त की थी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

वापसी करते ही मैक्सवेल का कमाल, हवा में उड़ते हुए कर डाला रनआउट, देखिए वीडियो

doonprimenews

जसप्रीत बुमराह और नीतीश राणा को हुई सजा, लगा इतने का जुर्माना, जानिए कारण

doonprimenews

युजवेंद्र चहल की बॉलिंग देख ऐसे नाचने लगी धनश्री वर्मा, फैंस बोले क्या था ये, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment