Doon Prime News
sports

डेविड वॉर्नर ने लिखवा रखा है अपने जूतों पर तीनों बेटियों के नाम, जाने क्यों?

डेविड वॉर्नर ने लिखवा रखा है अपने जूतों पर तीनों बेटियों के नाम, जाने क्यों?

Top points1- डेविड वॉर्नर ने अपने जूतों पर लिखवा रखा है तीनों बेटियों के नाम।2- सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्‍तान डेविड वॉर्नर (David Warner) के जूते सुर्खियां बटोर रहे हैं।3- चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के खिलाफ वह इन जूतों को पहनकर मैदान पर उतरे थे। 

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के खिलाफ डेविड वॉर्नर (David Warner) ने  55 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्‍के लगाकर 57 रन की पारी खेली। हालांकि वह अपनी टीम को जिताने में सफल नहीं हो पाए। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्‍तान डेविड वॉर्नर (David Warner) चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के खिलाफ खेल रहे मैच में पहने हुए जूते अब खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जिसमे डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपनी तीनों बेटियों के नाम जूते  में लिखवा रखा है। सुपर किंग्‍स (CSK) के खिलाफ वह जिन जूतों को पहनकर मैदान पर उतरे थे, उस जूतों की तस्‍वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वैसे तो वॉर्नर को फैमिली मैन भी कहा जाता है जिसकी एक झलक उन्‍होंने मैच के दौरान भी दिखाई। हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वॉर्नर (David Warner) के अपने जूतों पर अपनी पत्‍नी कैंडिस और तीनों बेटियों आइवी, इंडी और इसिया का नाम लिखा हुआ नजर आया। जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है।

हैदराबाद और चेन्‍नई के बीच खेले गए आईपीएल के 23वें मुकाबले की बात जाए तो डेविड वॉर्नर (David Warner) पहले बल्‍लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने निर्धारित ओवर में 3 विकेट पर 171 रन बनाए थे। लेकिन जवाब में चेन्‍नई ने 18.3 ओवर में तीन गंवाकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया और साथ ही सीएसके की टीम जीत के साथ 10 प्वाइंट के साथ टेबल में टॉप पर पहुंच गई। दूसरी ओर देखा जाए तो यह हैदराबाद की 6 मैचों में से पांचवीं हार है। हैदराबाद की टीम सबसे निचले पायदान पर है।

यह भी पढ़े-  कोविड के हालात में चारधाम की यात्रा संभव नहीं, CM तीरथ स‍िंह रावत ने चारधाम यात्रा की रद्द। 

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने 55 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्‍के लगाकर 57 रन की पारी खेली। बता दे की यह उनका आईपीएल का 50वां अर्धशतक है। सबसे बड़ी बात यह है की अन्य कोई बल्लेबाज ऐसा नहीं कर सका है। इतना ही नहीं ओवरऑल डेविड वॉर्नर के टी20 में 10 हजार रन पूरे हो गए हैं। यहां तक की विराट कोहली और रोहित शर्मा भी ऐसा नहीं कर पाए हैं। हालांकि यह उनकी आईपीएल का सबसे धीमी फिफ्टी है। डेविड वॉर्नर (David Warner) के अलावा कोई भी बल्लेबाज 50 अर्धशतक नहीं लगा सका है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

भारत के खिलाफ जल्दबाजी में वेस्टइंडीज ने किया अपनी T20 टीम का ऐलान

doonprimenews

मेलबर्न के मैदान में 6,6,6,6 की हुई बौछार , विराट कोहली ने दिया धमाकेदार दिवाली गिफ्ट

doonprimenews

IPL 2023:धोनी की कप्तानी में CSK ने एक बार फिर रचा इतिहास, IPL 2023का खिताब जीता, यहाँ जाने कितनी मिली इनाम राशि,किस खिलाड़ी को मिला कौन-सा अवॉर्ड

doonprimenews

Leave a Comment