Doon Prime News
sports

जानिए Indian Cricket Team के कप्तान Virat Kohli ने Rahane के बारे में क्या बोला?

जानिए Indian Cricket Team के कप्तान Virat Kohli ने Rahane के बारे में क्या बोला?

Top Points

1) Australia में पहले टेस्ट के बाद Virat, घर चले गए थे।

2) पितृत्व अवकाश लेना पड़ा था, क्योंकि पत्नी Anushka की होनी थी डिलेवरी।

3)Kohli ने उपकप्तान, Ajinkya Rahane की करी तारीफ।

बीते दिन भारतीय कप्तान Virat Kohli ने उप कप्तान Ajinkya Rahane की काफी तारीफ करी  और बताया कि कैसे Rahane और उनके संबंध काफी मधुर और ओपन है। दरअसल कुछ समय पहले ही Rahane ने बताया था कि “Kohli के आने से वह खुश हैं और अब खुशी से कप्तानी से पीछे हट रहे हैं”। 

 बता दें कि Australia दौरे के दौरान जब Virat Kohli, Adelaide में पहली टेस्ट की हार के बाद पितृत्व अवकाश लेकर घर रवाना हो गए थे तब Ajinkya Rahane ने कप्तानी की कमान संभाली थी और Indian Cricket Team आश्चर्यजनक रूप से Australia के खिलाफ test series 2-1 से अपने नाम करी, जो अपने आप में ही एक अनोखी जीत थी।

 इस  test series victory के बाद कयास लगाए जा रहे थे की Virat Kohli की जगह अब Ajinkya Rahane कोई कप्तानी का भार सौंप देना चाहिए क्योंकि उनमें कप्तानी के गुण ज्यादा है। बता दें कि सोशल मीडिया मैं एक धड़ा विराट की कप्तानी से आजकल खुश नहीं है इसीलिए कई लोग चाहते हैं कि विराट  कप्तानी से नीचे आ जाए।

जानिए Indian Cricket Team के कप्तान Virat Kohli ने Rahane के बारे में क्या बोला?Thursday  को एक virtual media interaction  के दौरान उन्होने कहा- मैं उल्लेख करना चाहूंगा, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में अपनी ज़िम्मेदारी  बखूबी ढंग से निभाई, उन्हें Indian cricket team को जीत की ओर ले जाते हुए देखना अद्भुत था, जो हमेशा हमारा लक्ष्य रहा है”।मैं और Jinks(Ajinkya Rahane), हमने हमेशा एक-दूसरे के साथ batting का आनंद लिया है। यह इस क्षेत्र पर काफी स्पष्ट है कि हम परस्पर सम्मान साझा करते हैं। मैदान के बाहर भी बॉन्डिंग है। हम बहुत चैट करते हैं, संपर्क में रहते हैं और यह विश्वास पर आधारित संबंध है। ” बता दें कि आज से भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो रही है। इस दौरान Virat Kohli को पिछली टेस्ट सीरीज जीत के सर्वेसर्वा Ajinkya Rahane की  मौजूदगी का बेहद लाभ मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- मुज्जफरपुर में महिला ने रेप से रोका तो दरिंदे ने 3 महीने की बच्ची संग जो किया वो आपका खून खौला देगा।

India vs England Test match

 आज सुबह 9:30 बजे से India और England के बीच पहले test match की शुरुआत होगी। यह  मैच चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।  Australia के खिलाफ,सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में, अपनी पिछली सीरीज जीतकर आ रही Indian Cricket Team  आत्मविश्वास से भरी होगी वहीं  England पर भारत को उसी की जमीन पर हराने का दबाव होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

नीतीश राणा का हैदराबाद पर हमला, 1 छक्का मारा और तोड़ दिया हैदराबाद टीम का फ्रिज, देखिए वीडियो

doonprimenews

आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का हुआ एलान, इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

doonprimenews

क्रिकेट के मैदान पर फ्लॉप रहे ये क्रिकेटर, लेकिन पत्नियां है बेहद खूबसूरत, देखिए फोटोज

doonprimenews

Leave a Comment