Doon Prime News
sports

इस हफ्ते बुमराह कर सकते हैं शादी, साउथ की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन से करेंगे शादी?

इस हफ्ते बुमराह कर सकते हैं शादी, साउथ की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन से करेंगे शादी?

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जल्द शादी के बंधन में बंध जाते हैं। खबर के अनुसार जसप्रीत बुमराह इसी हफ्ते शादी के बंधन मैं बन सकते हैं। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि बुमराह किस से शादी करने जा रहे हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह दक्षिण भारत की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parmeswaran) से शादी करने जा रहे हैं।

चौथे टेस्ट से पहले ली थी छुट्टी।

कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।बताया जा रहा था कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कुछ निजी कारणों से बीसीसीआई से छुट्टी मांगी है। लेकिन इसके कुछ दिन बाद ही खबर आ गई कि जसप्रीत बुमराह जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने छुट्टी भी ली है। ANI से बातचीत करते हुए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि भी की थी। लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि वह किस से शादी करने जा रहे हैं और यह सस्पेंस बना रहा।

यह भी पढ़ें- अगर आप भी मुफ्त में चांद पर जाना चाहते हैं तो इस बिलेनियर से संपर्क करें,जानिए कैसे।

कहां से शुरू हुई बुमराह और अनुपमा की शादी की खबरें।

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह व अनुपमा परमेश्वरन एक दूसरे को डेट करने की खबरें मीडिया पर वह सोशल मीडिया पर आते रहती हैं लेकिन कभी भी इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा लेकिन जब कुछ दिन पहले बुमराह ने चौथे टेस्ट से छुट्टी दे तो अनुपमा ने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक फोटो शेयर किया और उसके साथ लिखा “हैप्पी होली डे टू मी”. और उनकी इसी पोस्ट के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि वह दोनों शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं।

 यह भी पढ़ें- अब आसानी से बन सकेगा driving licence, बदला फीस जमा करने का सिस्टम

सीरीज में बुमराह ने खेले थे 2 टेस्ट मैच।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह ने पहला टेस्ट मैच खेला था। जिसके बाद दूसरे टेस्ट मैच में उन्हें आराम दिया गया था। वहीं तीसरे टेस्ट मैच में उनकी फिर से टीम में वापसी हुई और उसके बाद चौथे टेस्ट से पहले उन्होंने बीसीसीआई से छुट्टी की मांग की जिसके बाद वह छुट्टी पर आ गए।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Ind vs Zim match होगा इतने बजे से शुरू, इस चैनल पर देख पाएंगे मैच,यहां देखिए सारी जानकारियां

doonprimenews

आईपीएल में बज रहा है श्रीलंकाई खिलाड़ियों का डंका, इन खिलाड़ियों ने खूब मचाया है धमाल

doonprimenews

एशिया कप में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन को लेकर अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, रोहित -द्रविड़ को बताया ज़िम्मेदार

doonprimenews

Leave a Comment