Doon Prime News
National

Cannes Film Festival में महिला ने उतार दिए अपने कपड़े, ये था कारण

Cannes Film Festival

France में चल रहे Cannes Film Festival में एक Ukraine Supporter ने हंगामा कर दिया। बता दे की फेस्टिवल के Red Carpet पर एक महिला Topless होकर पहुंच गई और Ukraine में महिलाओं के साथ हो रही हिंसा के खिलाफ Protest करने लगी। मिली सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की महिला ने अपने शरीर पर Ukraine का झंडा बना रखा था और ‘Stop Raping Us’ लिखा हुआ था।

वही, Media Reporters के अनुसार बताया जा रहा है की महिला ने अचानक Red Carpet पर आकर अपने सभी कपड़े उतार दिए और घुटनों के बल बैठने के बाद तस्वीर ले रहे फटॉग्रफर्स के सामने चीखने लगी। महिला ने अपने शरीर को Ukraine के झंडे के रंग में रंगा हुआ था और लिखा था और लिखा हुआ था की ‘हमारा रेप करना बंद करो.’

इसके तुरंत बाद वहां पर मौजूद Security Guards महिला के पास पहुंचे और उसके Topless शरीर को कोट से ढक दिया और तुरंत उसे वहां से लेकर बाहर चले गए।

बता दे की रूस और Ukraine के बीच काफी लंबे समय से चल रहे युद्ध में Ukraine की महिलाओं के रेप की कई घटनाएं सामने आ रही है। दरहसल, पिछले महीने Ukraine के राष्ट्रपति Volodymyr Zelenskyy द्वारा भी कहा गया था कि कई रेप केस मामले सामने आए हैं। तो वही जेलेंस्की द्वारा मंगलवार को कान्स उद्घाटन समारोह में अपने देश के लिए सहायता के लिए एक Video Meassage भी जारी किया गया था।

वही सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की ये चौकाने वाली घटना तब हुई जब समारोह में Hollywood Actor Tilda Swinton और Idris Elba अपनी नई फिल्म ‘थ्री थाउसेंड इयर्स ऑफ लॉगिंग’ के प्रीमियर के लिए पहुंचे थे। जिस बीच महिला द्वारा हंगामा कर दिया गया। जिसके चलते Cannes Film Festival के पहले से निर्धारित इवेंट कुछ देर के लिए बाधित हो गया।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर: 31 मई को देशभर में थम सकते हैं Train के पहिए, जानिए क्या है पूरा मामला।

हालाँकि खाली यही तक नहीं बल्कि Cannes Film Festival के Red Carpet पर Bollywood से लेकर Hollywood तक के सितारे अपना जलवा दिखा रहे हैं। Stylish Outfit में Stars अपने प्रशंसकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं। 75वें Cannes Film Festival में दीपिका पादुकोण, एश्वर्या राय, आर माधवन, हिना खान, ए आर रहमान, शेखर कपूर, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी पहुंचे हैं।

Related posts

भारत में नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण,24घंटे में राजधानी दिल्ली में फिर आए 18,819नए केस

doonprimenews

Bank Holidays in August 2021: बैंक से जुड़े अपने सारे काम समय मिलते निपटा लें, अगले महीने 15 दिन बंद रहेंगे बैंक

doonprimenews

इन विभागों और सरकारी मंत्रालयों में निकली 7035 वैकेंसी, यहां जानिए पूरी डिटेल

doonprimenews

Leave a Comment