Doon Prime News
National

Indigo मना रहा है अपने 15 साल पूरे होने का जश्न, अपने यात्रियों को देगा तोहफा, 915 रुपये में विमान यात्रा करने का ऑफर

Indigo मना रहा है अपने 15 साल पूरे होने का जश्न, अपने यात्रियों को देगा तोहफा, 915 रुपये में विमान यात्रा करने का ऑफर

अगर आप आने वाले कुछ समय में विमान से यात्रा करने का मन बना रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारत की सबसे बड़ी और प्रमुख एयरलाइन कंपनी इंडिगो (airline company Indigo) अपने यात्रियों को domestic और international flights पर आकर्षक लाभ उपलब्ध करा रही है। Indigo अपने संचालन के 15 साल पूरे करने का जश्न मना रहा है और इसी अवसर पर कंपनी ने अपने यात्रियों को यह खास तोहफा देने का एलान किया है। Indigo airline ने बुधवार को अपने domestic और international connection पर 915 रुपये से शुरू होने वाले किराए की पेशकश करते हुए तीन दिवसीय विशेष सेल की घोषणा की है।

अपने इस ऑफर के तहत Indigo 915 रुपये की शुरुआती कीमत पर flight ticket उपलब्ध करा रही है। ऑफर के तहत प्रमुख domestic flights में दिल्ली से जयपुर का न्यूनतम किराया 1,215 रुपये, दिल्ली से लखनऊ का न्यूनतम किराया 1,515 रुपये, दिल्ली से वाराणसी का न्यूनतम किराया 1,515 रुपये और दिल्ली से मुंबई का न्यूनतम किराया 2,115 रुपये तय किया गया है। इसके अतिरिक्त Indigo के द्वारा Fast Forward, 6E Flex, 6E-Bagport सहित 6-Add-ons जैसी सेवाएं मात्र 315 रुपये में उपलब्ध कराई जा रही हैं, साथ ही यात्रियों को कार रेंटल की सेवा भी 315 रुपये की शुरुआती कीमत पर दी जाएगी।

Indigo के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोनोजॉय दत्ता ने इस मौके पर बयान देते हुए कहा कि यह हमारे लिए महत्वपूर्ण अवसर है, क्योंकि हम 15 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। हम अपने ग्राहकों और कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिन्होंने सबसे बुरे समय पर भी हम पर विश्वास किया।

यह भी पढ़े-  Tokyo Olympics breaking: भारत ने 41 साल बाद जीता ऐतिहासिक पुरुष hockey bronze, जर्मनी को 5-4 से हराया 

वर्तमान समय में, indigo के बेड़े में 270 से अधिक विमान शामिल हैं और यह Airline company रोजाना लगभग 1,000 उड़ानें संचालित करती है। साथ ही indigo 67 domestic और 24 international गंतव्यों को आपस में जोड़ रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

इन विभागों और सरकारी मंत्रालयों में निकली 7035 वैकेंसी, यहां जानिए पूरी डिटेल

doonprimenews

HC में सांसदों और विधायकों पर दर्ज मुकदमों की जानकारी नहीं दे पाई सरकार, मांगा समय

doonprimenews

इंतज़ार हुआ खत्म सरकारी पदों पर एक बार फिर निकली भर्तियां, जाने कैसे करें आवेदन

doonprimenews

Leave a Comment