Doon Prime News
National

Amazon Sale: अब सिर्फ यह आखरी मौका बचा है BIBA,W, Indya के पार्टी वियर सूट एटी 80 %तक के भारी Discount पर खरीदने का।

Amazon

Sharara Partywear Suit On Amazon  Raksha Bandhan के लिये सभी को कुछ कपड़े खरीदने होंगे आपको बता दें कि लास्ट चांस बचा है एमेजॉन से शॉपिंग करने का. Amazon great freedom festival में बेस्ट ब्रांड के कपड़ों पर सबसे सस्ती डील चल रही हैं . सेल में BIBA, W और Indya के सूट सेट, शरारा सेट, लहंगा सेट पर अब तक की सबसे सस्ती डील आयी है. सेल में SBI के कार्ड से पेमेंट करने पर 1,250 रुपये या 10% तक का कैशबैक भी है. सेल में 30 डेज ईजी रिटर्न और एक्सचेंज है.

-BIBA Women Salwar Suit Set
वहीं, सबसे बेस्ट डील चल रही है BIBA के इस लहंगा सेट पर. बेहद ब्यूटीफुल पीच कलर का ये सेट 6,500 रुपये का है लेकिन ऑफर में सिर्फ 2,399 रुपये में मिस रहा है. ये सेट पर सीधे 63% का डिस्काउंट है और SBI कार्ड पर 10% तक का कैशबैक अलग से. इसमें एक लहंगा, टॉप और दुपट्टे का सेट मिल रहा है.

BIBA Women’s Cotton Salwar Suit Set
बता दें कि BIBA के इस ब्यूटीफुल यलो सूट सेट की कीमत है 4,500 रुपये लेकिन ऑफर में सीधे 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा है जिसके बाद इसे 2,700 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें कुर्ते के साथ बॉटम और दुपट्टे का सेट भी है.

Indya Women’s Georgette Kurta
इसी के साथ Stylish Dress पहनने के शौकीनों के लिये सिर्फ 1,250 रुपये में मिल रहा है ये Indya का सेट. इसकी MRP 2500 रुपये है लेकिन ऑफर में 50% का डिस्काउंट है. ये रस्ट कलर का जंप सूट है जिसमें ऊपर पार्टी वियर लुक दिया है. ये जॉर्जट मटीरियल का बना है जिसमें काफी पतले लगते हैं.

-W for Woman Women’s Polyester Multicoloured Dress with Side Ties Knee-Length
हि W ब्रांड का ये सिंपल एंड एलीगेंट कुर्ता मिल रहा है सिर्फ 1,399 रुपये में जिसकी MRP 2,799 रुपये है लेकिन ऑफर में 50% का डिस्काउंट है. इसको स्कर्ट, पैंट, या किसी भी बॉटम के साथ टीम अप कर सकते हैं.

W for Woman Women’s Rayon Salwar Suit Set
आपको बता दें कि ये शरारा सेट मिल रहा है 60% के डिस्काउंट पर. इसकी कीमत है 5,999 रुपये लेकिन ऑफर में खरीद सकते हैं 2,399 रुपये में. सूट में 3 कलर यलो, ग्रीन और रेड  के ऑप्शन हैं. फेस्टिव लुक के लिये ये काफी स्मार्ट पीस है.

Related posts

इन विभागों और सरकारी मंत्रालयों में निकली 7035 वैकेंसी, यहां जानिए पूरी डिटेल

doonprimenews

जानिए भारत में कब तक आ सकती है बच्चों के लिए कोरोना वैक्सीन, एम्स के डॉक्टर ने दी इससे जुड़ी कुछ खास जानकारियां

doonprimenews

श्रीराम के लिए निकाली गई वाहन रैली पर हुआ पथराव,13लोगों को किया गिरफ्तार, डिप्टी सीएम फडणवीस बोले -कानून व्यवस्था बिगाड़ाने वाले बक्शे नहीं जाएंगे

doonprimenews

Leave a Comment