Doon Prime News
National

पानीपत में रिफाइनरी में हुआ धमाका,चार लोगों की हालत गंभीर,पढ़िए पूरी खबर

पानीपत में रिफाइनरी में हुआ धमाका,चार लोगों की हालत गंभीर,पढ़िए पूरी खबर

पानीपत (सचिन): पानीपत की एक रिफाइनरी(refinery) में धमाके की सूचना मिलने पर आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान चार लोग बुरी तरह झुलसे जिनकी गंभीर हालत को  देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया।बताया जा रहा है कि रिफाइनरी के पास कमरे में खाना बनाते समय ये धमाका हुआ। 

बता दें कि  गांव कुताना निवासी  सुरजीत मतलौडा सहित राजेश,  संजू और  राजकुमार रिफाइनरी में काम करते है। गांव के सभी साथी रिफाइनरी के पास स्थित बाजीगर कॉलोनी में किराए के कमरे में रहते हैं। रात को ड्यूटी के बाद सभी कमरे पर खाना बना रहे थे। कमरे में ज्वलनशील(flammable) पदार्थ की कैन रखी थी।

यह भी  पढ़े- ऋषिकेश से 12 साल के नाबालिग के किडनैप मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 5 घण्टे में यहां से आरोपी किए गिरफ्तार

खाने बनाने के दौरान ज्वलनशील पदार्थ की कैन में आग लगी गई जिसके बाद धमाका हुआ और चारों आग में झुलस गए। आसपास के लोगों ने रिफाइनरी में सूचना दी। सभी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉटरों ने बताया कि राजेश और राजकुमार 70 फीसदी व सुरजीत और संजु 40 फीसदी झुलसे हैं। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक  पीजीआई रेफर किया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी शुभकामनाएं, भगवान बुद्ध के बारे में बताएं कुछ खास बातें

doonprimenews

दिल्ली विश्वविद्यालय ने किया स्पष्ट- इस साल भी दाखिला प्रक्रिया में हो सकती है देरी

doonprimenews

वैज्ञानिकों का दावा, दूसरी लहर से एक चौथाई कम घातक होगी तीसरी लहर, अगली हफ्ते से तीसरी लहर आने की आशंका

doonprimenews

Leave a Comment