Doon Prime News
National

खुशखबरी: ये कंपनी विश्वभर से करेगी 10 हजार कर्मचारियों को हायर, भारत भी है शामिल, इन सेक्टर्स में होंगी भर्तियां

खुशखबरी: ये कंपनी विश्वभर से करेगी 10 हजार कर्मचारियों को हायर, भारत भी है शामिल, इन सेक्टर्स में होंगी भर्तियां

Digital transformation solutions company UST इस साल दुनियाभर में 10,000 से अधिक नए कर्मचारियों को हायर करेगी, ये भर्तियां भारत में भी होंगी। कंपनी ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी दी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ये भर्ती Australia, North America और  South America और Europe पर केंद्रित होगी। Poland, Belgium, Netherlands, Luxembourg भी इसमें शामिल होंगे। फोकस वाले देशों में India, Israel, Malaysia और Singapore शामिल होंगे। हालांकि, UST ने यह नहीं बताया कि किस देश से कितनी हायरिंग की जाएगी।

बयान में कहा गया कि महामारी की शुरुआत के बाद से UST ने कंपनियों के डिजिटल बदलाव (digital change) और डिजिटल अर्थव्यवस्था (digital economy) के उदय को और तेज कर दिया है, जिससे कुशल प्रतिभाओं को काम पर रखने की मांग बढ़ गई है। वर्तमान में UST के 25 देशों और 35 कार्यालयों में 26,000 से अधिक कर्मचारी हैं।

California मुख्यालय वाली वैश्विक कंपनी 10,000 से अधिक technology friendly योग्य उम्मीदवारों को काम पर रख रही है।

इसमें Digital efficiency और digital transformation, cyber security, cloud infrastructure, Java, data science और engineering, ML में बेहतर स्किल के साथ 2,000 प्रवेश स्तर के engineering पद शामिल होंगे। 

यह भी पढ़े-  उत्तराखंड में फिर लव जिहाद, आकाश बनकर दानिश ने हिन्दू लड़की संग बनाए संबंध और करी मारपीट,दो बार कराया गर्भपात

नई नियुक्तियों (new hiring) से UST के ग्राहकों को मानव-केंद्रित दृष्टिकोण और technology की ताकत के साथ अपने व्यवसायों को बदलने में मदद मिलेगी। UST के संयुक्त मुख्य परिचालन अधिकारी मनु गोपीनाथ ने कहा कि ये नई नियुक्तियां UST के उत्पादों और प्लेटफार्मों के चल रहे विकास का समर्थन करेंगी जो इसके समाधानों की बढ़ती मांग के साथ बड़े पैमाने पर होंगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बाइक पर घूमने निकले राहुल गांधी, बोले ये दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह । आखिर कौन सी है ये जगह ?

doonprimenews

इन विभागों और सरकारी मंत्रालयों में निकली 7035 वैकेंसी, यहां जानिए पूरी डिटेल

doonprimenews

सीएम धामी ने लता मंगेशकर और भगत सिंह की जयंती पर किया नमन, अनंत चतुर्दशी की दी शुभकामनाएं

doonprimenews

Leave a Comment