Doon Prime News
National

पानीपत में रिफाइनरी में हुआ धमाका,चार लोगों की हालत गंभीर,पढ़िए पूरी खबर

पानीपत में रिफाइनरी में हुआ धमाका,चार लोगों की हालत गंभीर,पढ़िए पूरी खबर

पानीपत (सचिन): पानीपत की एक रिफाइनरी(refinery) में धमाके की सूचना मिलने पर आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान चार लोग बुरी तरह झुलसे जिनकी गंभीर हालत को  देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया।बताया जा रहा है कि रिफाइनरी के पास कमरे में खाना बनाते समय ये धमाका हुआ। 

बता दें कि  गांव कुताना निवासी  सुरजीत मतलौडा सहित राजेश,  संजू और  राजकुमार रिफाइनरी में काम करते है। गांव के सभी साथी रिफाइनरी के पास स्थित बाजीगर कॉलोनी में किराए के कमरे में रहते हैं। रात को ड्यूटी के बाद सभी कमरे पर खाना बना रहे थे। कमरे में ज्वलनशील(flammable) पदार्थ की कैन रखी थी।

यह भी  पढ़े- ऋषिकेश से 12 साल के नाबालिग के किडनैप मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 5 घण्टे में यहां से आरोपी किए गिरफ्तार

खाने बनाने के दौरान ज्वलनशील पदार्थ की कैन में आग लगी गई जिसके बाद धमाका हुआ और चारों आग में झुलस गए। आसपास के लोगों ने रिफाइनरी में सूचना दी। सभी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉटरों ने बताया कि राजेश और राजकुमार 70 फीसदी व सुरजीत और संजु 40 फीसदी झुलसे हैं। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक  पीजीआई रेफर किया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

एक साल पहले ही भक्त कर सकेंगे राम मंदिर के दर्शन, डिजाइन और ड्राइंग हुए फाइनल

doonprimenews

चाइनीज मांझे के कारण हर साल हो रहे हैं कई हादसे,जानिए क्यों है इस पर रोक लगाना जरूरी

doonprimenews

अब कुछ ही सेकेंड में मिल जाएगा वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट वो भी आपके व्हाट्सप्प पर,जानिए कैसे

doonprimenews

Leave a Comment