Doon Prime News
National

देश में फिर बढ़ने लगे है कोरोना केस,जानिए देशभर में कहां मिले कितने केस

देश में फिर बढ़ने लगे है कोरोना केस,जानिए देशभर में कहां मिले कितने केस

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर की रफ्तार धीमी पड़ गई है। तीसरी लहर की आशंका के बीच कोरोना संक्रमण के दैनिक मामलों में उतार-चढ़ाव जारी है। 

यह भी पढ़े- श्रुति हासन ने किया बॉयफ्रेंड को किस तो वायरल हो गयी तस्वीरें,यहां देखिए फ़ोटो

केरल और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना वायरस का कहर शुरू हो गया है। देश में बीते 24 घंटे में 41, 157 नए कोरोना मरीज मिले हैं और 518 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। इससे एक दिन पहले यानी शनिवार को देश में 38, 112 नए केस मिले थे और 560 लोगों की संक्रमण के चलते मौत हो गई है।देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर अभी थमी नहीं है।

यह भी पढ़े- Google ने Kadambini Ganguly पर बनाया doodle,भारत की पहली महिला डॉक्टर थी कादंबनी, जाने उनके बारे में कुछ खास बातें

एक बार फिर देश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने लगे है। केरल और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले में अचानक से बेतहाशा वृद्धि देखने को मिली है। देश में बीते 24 घंटे में 41,157 नए कोरोना मरीज मिले हैं और 518 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Amazon Sale: अब सिर्फ यह आखरी मौका बचा है BIBA,W, Indya के पार्टी वियर सूट एटी 80 %तक के भारी Discount पर खरीदने का।

doonprimenews

Nawab Malik को ED ने किया गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

doonprimenews

त्योहारों का मौसम आ गया है, खरीदारी करने से पहले रखें इन बातों का ध्यान, ज्यादा लाभ मिलेगा

doonprimenews

Leave a Comment