Doon Prime News
nation

महानिदेशक, जेल DGP लोहिया की हत्या करने वाले आरोपी यासीर ने वारदात को अंजाम देने के बाद की खुदकुशी करने की कोशिश

DGP हेमंत कुमार लोहिया

महानिदेशक, जेल DGP लोहिया की हत्या करने वाले आरोपी यासीर ने वारदात को अंजाम देने के बाद खुदकुशी करने की भी कोशिश की थी। फरार होने के बाद वे एक खाली प्लॉट में छुप गया था जहाँ उसने एक पेड़ पर अपनी बेल्ट बांधकर फंदा लगाया लेकिन बेल्ट टूट गई। इससे वह बच गया।

सूत्रों के मुताबिक यासिर ने यह बात पूछ्ताछ के दौरान पुलिस अधिकारियों को बताई। हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। कोई भी पुलिस अधिकारी इस मामले पर बोलने से इंकार कर रहा है। सूत्रों का कहना है की बुधवार को पुलिस ने यासीर का मेडिकल चेकअप कराया है।

दो जगहों पर यासीर को लेकर पहुंची पुलिस
सूत्रों के मुताबिक बुधवार को यासीर को पुलिस दो जगहों पर लेकर गई। एक वह जगह जहाँ उसने अपनी बेल्ट से फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। तो दूसरी बोहड़ी क्षेत्र के पेट्रोल पंप पर इस पेट्रोल पंप से यासिर पेट्रोल या डीजल लेकर गया था। उसने पेट्रोल पंप पर कहा था कि DGP ने उसे तेल लेने के लिए भेजा है।

यासीर कहा मैंने ही DGP को मारा है
लोहिया के हेल्पर रहे यासीर लोहार निवासी रामबन ने स्वीकार किया कि उसने ही DGP की हत्या की है। हत्या करने के पीछे का उद्देश्य उसने अभी तक पुलिस को नहीं बताया है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि यासीर ने पूछ्ताछ में पुलिस को बताया है कि वह नौकरी ना मिलने से दुखी था।

इस वजह उसने से उनसे DGP की हत्या कर दी

ये भी बताया जा रहा है कि यासीर लोहिया का हेल्पर बनने से पहले एक आईएएस अधिकारी के घर में 4 साल तक हेल्पर के तौर पर काम करता था कुछ समय पहले उस अधिकारी ने निकाल दिया था।

यह भी पढ़े – अगर अच्छे खानपान और गहरी नींद के बावजूद भी आप दिनभर थका हुआ महसूस करते है तो ये सभी आपके शरीर में अंदरूनी बीमारियों के शुरुआती लक्षण हो सकते हैं

इसके बाद यासीर को एक और बड़े अधिकारी के पास रखने की सिफारिश की गई थी, लेकिन उस अधिकारी ने मना कर दिया। बाद में यासीर को DGP जेल हेमंत लोहिया के पास रखा गया।

Related posts

106 rupee पार हुआ petrol, 2 दिन बाद दाम में फिर लगी आग

doonprimenews

कोरोना प्रोटोकॉल के साथ होंगे देवी मां के दर्शन, डेढ़ साल बाद श्रद्धालुओं को मंदिरों में मिलेगा प्रवेश

doonprimenews

यहां स्नातक के छात्र ने गले में फंदा लगाकर किया सुसाइड, मौके पर पहुंची पुलिस।

doonprimenews

Leave a Comment