Doon Prime News
nation

महिला वर्ल्ड कप में स्नेह राणा का शानदार प्रदर्शन जारी, झटके तीन विकेट

देहरादून: उत्तराखंड की बेटी महिला क्रिकेटर स्नेह राणा का महिला वर्ल्ड कप-2022 में शानदार प्रदर्शन दूसरे मैच में भी जारी रहा. स्नेह ने हैमिल्टन में वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट चटकाए. यह मैच भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने 155 रनों के भारी अंतर से जीता. स्नेह राणा ने अपनी ऑफ ब्रेक स्पिन गेंदबाजी से 9.3 ओवर में मात्र 22 रन देकर तीन विकेट झटके. वहीं इससे पूर्व पाकिस्तान के साथ खेले गए मुकाबले में स्नेह राणा ने ऑल राउंडर प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाई थी.

यह भी पढ़े –  आम आदमी पार्टी का पंजाब में रोड शो आज, सीएम केजरीवाल भी होंगे शामिल

बता दें कि, इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ मैच में स्नेह राणा ने दो विकेट अपने नाम किए थे. माउंट माउंगानुई में खेले गए महिला विश्व कप मुकाबले में उत्तराखंड की बेटी ने बैटिंग और बॉलिंग में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने पाकिस्तान को 137 रनों पर समेटने में अहम भूमिका निभाई. सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरी स्नेह राणा ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 48 गेंदो पर 53 रनों की पारी खेली थी. इस दौरान उन्होंने 4 चौके लगाए, इसके बाद उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 9 ओवर में 27 रन देकर दो विकेट झटके.

देहरादून की रहने वाली स्नेह राणा की जिंदगी तमाम तरह के उतार-चढ़ाव से भरी रही है. सिनोला गांव में किसान परिवार में जन्मी स्नेह के लिए क्रिकेट बचपन से जुनून था. भारतीय टीम में वापसी के बाद वो शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. फिलहाल स्नेह राणा भारत के लिए मैच विनर खिलाड़ी के रूप में पहचान बना रही हैं.

Related posts

कर्नाटक के कारवार से समुद्री ऑपरेशन के लिए निकले INS विक्रमादित्य में आग लगी, वक्त रहते काबू पाया गया

doonprimenews

कोचिंग के दोस्तो ने Cigrette पीते हुए ली लड़की की पिक, वायरल होने के डर से लड़की ने जो किया वो जान कर हो जायेंगे हैरान।

doonprimenews

अगर आप भी चाहते हैं 3 हजार से कम बिजली का बिल तो, जल्द हटा दें अपने घरों से यह Device

doonprimenews

Leave a Comment