Doon Prime News
nation

पत्नि को था पति के अफेयर का शक, इसलिए 5 लोगों को हायर कर करवा दिया उसकी दोस्त का गैंगरेप,जानिए पूरा मामला

किशोरी

Hyderabad से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बता दे की जहां एक महिला ने अफेयर के शक में पति की दोस्त का ही रेप करवा दिया। दरअसल, महिला को शक था कि उसके पति का उसके दोस्त के साथ अफेयर चल रहा है। हालाँकि महिला खाली रेप ही नहीं करवाया बल्कि रेप करते हुए का वीडियो भी बनाया।

बता दे की यह मामला साइबराबाद के गच्चीबौली का है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है की यहां एक महिला द्वारा पति के अफेयर के शक के कारण दूसरी महिला का रेप कराने के लिए 5 लोगों को हायर किया गया, ताकि वह उस महिला का रेप करा सके।

जिस मामले में Police द्वारा महिला के साथ-साथ 6 को किया गया गिरफ्तार

वही, Police द्वारा जानकारी दी गई की आरोपी महिला Gayetri के साथ-साथ 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। Gayetri के कोंडापुर में स्थित घर में ही 5 लोगों द्वारा महिला के साथ रेप को अंजाम दिया गया। वही Police को मिली सुचना के अनुसार बताया गया की, Gayetri का पति Shrikant UPSC की तैयारी के समय कोचिंग में पीड़िता से मिला था। 
 
साथ ही वही यह भी बताया गया की पीड़िता अक्सर Gayetri के घर उसके पति से मिलने आती थी। इसके बाद वह October 2021 से February 2022 तक Gayetri के साथ उसके घर पर ही रही। हालाँकि जिसके बाद Gayetri को शक होने लगा कि उसके पति का महिला के साथ अफेयर चल रहा है। काफी विवाद के बाद महिला द्वारा Gayetri का घर छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़े- Breaking News : Bollywood के मशहूर सिंगर KK कि लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हार्ट अटैक से हुई मौत।

आरोप है कि 26 May को Gayetri ने पीड़िता को अपने घर बुलाया। यहां पहले से ही Gayetri द्वारा हायर किए गए लोगों को बुला लिया गया। इसके बाद पीड़िता के साथ रेप किया गया। साथ ही यह भी आरोप है कि इसका Video भी बनाया गया। इसके बाद पीड़िता को धमकी देकर छोड़ दिया गया कि अगर वह Police के पास जाती है, तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। उधर, Police द्वारा सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

Related posts

JEE Advanced Result 2022- जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट हुआ जारी, इस आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते है रिजल्ट

doonprimenews

Vivo कंपनी में छापेमारी के बाद ED ने जब्त करी दो सोने की छड़े, टैक्स से बचने के लिए करोड़ो रूपये भेजे थे चीन

doonprimenews

अगर आपके पास है Ayushman Bharat card, तो Modi सरकार आपको दे रही है ये तोहफा

doonprimenews

Leave a Comment