Doon Prime News
nation

Viral Video: यहां एक हाथी (Elephant) के बच्चे ने अपनी जान जोखिम में डाल बचाई एक युवक की जान।

Elephant

Elephant Saves Man Life From Drowning: वैसे तो जब भी किसी की जान मुश्किल में होती है तो लोग मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं। इतना ही नहीं बल्कि, जब कोई जानवर रिहायशी इलाके में फंस जाता है तो मदद के लिए हम इंसानों में कोई एक जरूर आगे आता है। वही, Social Media पर ऐसे अक्सर Video आते रहते हैं, जिसमें जंगली जानवर कुएं में गिर गए या फिर किसी बड़े गड्ढे में गिर गए। उन्हें बचाने के लिए आस-पास के लोग आ जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा देखा है कि जब इंसान की जान मुश्किल में पड़ गई तो एक जानवर खुद अपनी जान को मुसीबत में डालकर बचाने के लिए आगे आया हो। शायद नहीं, चलिए हम आपको एक Viral Video की मदद से ऐसा ही दिखलाते हैं।

जैसा कि एक बार फिर Viral हो रहे एक पुराने Video में देखा जा सकता है कि हाथी (Elephant) का बच्चा भाईचारे और सहानुभूति का प्रतीक है। जैसे की आप देख सकते है की Video में, एक आदमी डूबता हुआ नजर आ रहा है और नदी के किनारे असहाय होकर बह रहा है। Video में देखा जा सकता है कि हाथी (Elephant) का एक झुंड उसी नदी को पार करने की कोशिश कर रहा है। ठीक इसी समय एक हाथी (Elephant) का बच्चा जोकी बिल्कुल जवान है वह बिना सोचे ही नदी में कूद पड़ता है और बचाने के लिए पूरी जान लगा देता है। हाथी (Elephant) बिना किसी डर के इंसान को बचाने के लिए दौड़ा चला आता है। आखिर में वह शख्स को अपनी सूंड़ से पकड़ लेता है और घसीटकर किनारे तक ले आता है।

यह भी पढ़े- शर्मनाक खबर: पिता ने ही किया अपनी बेटी का शारिरिक शोषण, पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार।

इस Video ने लोगों को हैरानी में डाल दिया

वह पहले उसे अपनी सूंड से पकड़ने की कोशिश करता है, जिसे वह आदमी पकड़ भी लेता है। बाद में, जब वह उसे अपनी सूंड से पूरी तरह से पकड़ने में असमर्थ होता है, तो वह शख्स को अपने शरीर से ढाल देता है, उसे अपने अंगों के बीच कवर लेता है ताकि वह पानी में बह न जाए। बता दे की इस Video को @BenGoldsmith द्वारा शेयर किया गया है और इसे अब तक 73 Lakh से ज्यादा Views मिल चुके हैं। इतना ही नहीं, 9000 से अधिक Likes और ढाई हजार से ज्यादा रीट्वीट भी हो चुके हैं।

Related posts

Bollywood अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, एक business man को चुकानी पडी ये कीमत

doonprimenews

उत्तराखंड के लिए बुरी खबर, देश ने खोया एक और जवान।

doonprimenews

महिलाओं कि अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर बनाकर करता था ब्लैकमेल,शिकायत के दौरान हुआ युवक गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment