Doon Prime News
nation

केरल में Neet 2022 की परीक्षा देने गई छात्राओं से निकलवाएं अंडरगार्मेंट्स ,जाने क्या है पूरा मामला

केरल

खबर केरल के कोल्लम से है जहाँ Neet 2022की परीक्षा के दौरान परीक्षा केंद्र में लड़कियों से अंडरगारमेंट्स निकलवाए गए। बता दें की मेडिकल प्रवेश परीक्षा से पहले छात्राओं को तब बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई जब परीक्षा केंद्र में दाखिला लेने से पहले उन्हें ब्रा उतारने पर मजबूर किया गया।
बता दें की यह पूरी घटना अंदरगारमेंट में लगी हुक पिन की वजह से हुआ है।परीक्षा प्रोटोकॉल के हिसाब से यह लिखा गया है की परीक्षा केंद्र में किसी भी छात्र या छात्रा को कोई धातु की वस्तु नहीं ले जाने दी जाएगी।यह परीक्षा में धोखाधड़ी को रोकने के लिए एक नियम निकाला गया था।एडवाइजरी बेल्ट का उल्लेख तो किया गया है, लेकिन इसमें ब्रा जैसे अंडरगारमेंट्स का कोई भी उल्लेख नहीं है।घटना से पीड़ित लड़कियों के द्वारा परीक्षा केंद्र के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है।

यह भी पढ़े –बड़ी खबर- एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा 10000 इनामी नशा तस्कर को किया गया गिरफ्तार, 1 वर्ष से चल रहा था फरार
आपको बता दें की इस घटना का शिकार कोई एक लड़की नहीं 100से अधिक लड़कियाँ हुई हैं।लड़कियों के साथ हुए ऐसे बर्ताव को लेकर परिजन काफ़ी आक्रोश में हैं। जिसके बाद परिजनों द्वारा कोट्टारक्करा के पुलिस उपाधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई है।पीड़ित छात्रा
के द्वारा बताया गया है की जब वे परीक्षाएं देकर बाहर निकली तो उनके सारे अंडरगारमेंट्स डिब्बो में एक साथ फेकें हुए थे।लेकिन जब बात केरल के माथोर्मा इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी स्थित अयूर चडयमंगलम केंद्र के प्रबंधक से की तो उन्होंने यह कहते हुए जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया कि छात्राओं की तलाशी बायोमेट्रिक जांच बाहरी एजेंसियों द्वारा की गई थी ।इससे संस्थान का कोई लेना -देना नहीं है ।

Related posts

गलती से भी चप्पल पहनकर न चलाएं स्कूटी, अब लग जाएगा इतने हजार रुपए का चालान

doonprimenews

यहां परीक्षा में कम नंबर आने के दौरान थाना प्रभारी की बेटी ने किया suicide, परिजनों को पंखे से लटका मिला शव।

doonprimenews

लोहे और Cement के दामों में आई बड़ी गिरावट, घर बनाने का सपना देखने वाले हो जाये तैयार

doonprimenews

Leave a Comment