Doon Prime News
nation

TVS Raider 125- आज टीवीएस अपनी 125cc स्पोर्टी कम्यूटर बाइक TVS Raider 125 का नया वेरिएंट लॉन्च कर रही है

TVS Raider 125

Popular Bike Manufacturers Company TVS लगातार बाजार में पकड़ मजबूत करने की कोशिश में जुटी हुई है। आपको बता दे की Company अपने पोर्टफोलियो में नए-नए प्रोडक्ट जोड़ रही है। बताया जा रहा है की अब Company अपनी 125cc sporty commuter bike TVS Raider 125 का नया वेरिएंट ला रही है। Company इस बाइक का नया Feature-loaded connected variants आज (19 अक्टूबर 2022) को लॉन्च करने जा रही है। खास बात यह है कि इसे कंपनी के MOTOVERSE Platform के जरिए पेश किया जाएग। कनेक्टेड रेडर 125 इस बाइक का Top-end variants होगा, जिसमें कुछ फर्स्ट-इन-क्लास फीचर्स होंगे।

बता दे की Company की इस बाइक में 5 inch का TFT Console मिलेगा, जो आमतौर पर महंगी मोटरसाइकिल्स में देखा जाता है। इसमें bluetooth connectivity भी होगी, जो Turn-by-turn navigation, call alerts, message notifications और music controls की सुविधा ऑफर करती है। आपको यह भी बता दें कि वर्तमान मॉडल्स भी फीचर्स के मामले में कम नहीं है। मौजूदा वेरिएंट में दो Riding mode (Eco and Power), mileage indicator, और low battery और service reminder जैसी सुविधाएं दी जाती हैं।

बाइक दिखने में स्पोर्टी नजर आती है। इसमें Robot-style का Headlamp, Sharp Extension के साथ एक Sculpted fuel tank और एक Sleek tail section मिलता है। मोटरसाइकिल में 124.8cc, Single-cylinder, air-cooled, three-valve engine है, जो five-speed gearbox से जुड़ा है। यह इंजन 7,500rpm पर 11.2bhp और 6,000rpm पर 11.2Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है।

यह भी पढ़े- Uttarakhand: पीएम मोदी के दौरे से पहले CM Dhami सभा स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे बदरीनाथ

इसमें 17 inch के अलॉय व्हील, टेलिस्कोपिक फोर्क्स, मोनोशॉक, पेटल-टाइप डिस्क अप फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक शामिल हैं। 10-लीटर फ्यूल टैंक के साथ, बाइक 123kg के वजन वाली है। TVS Raider 125 के मौजूदा Disc brake variants की कीमत 93,489 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और कनेक्टेड वेरिएंट निश्चित रूप से थोड़ा महंगा रहने वाला है।

Related posts

रामनगर में हुआ दर्दनाक हादसा,महिला को बाघ ने बनाया अपना शिकार

doonprimenews

यहां Wrong Side से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक और टेंपो में सीधी टक्कर, मौके पर हि 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत।

doonprimenews

Breaking- यहां इंडियन ऑयल की पाइपलाइन (Pipeline) से तेज हुआ चोरी, जानिए कहां की है खबर

doonprimenews

Leave a Comment