Doon Prime News
nation

दर्दनाक घटना : फांसी के फंदे से लटका मिला मां और दो मासूम बच्चों का शव, पति करता था शहर में नौकरी।

फांसी

रायबरेली जिले के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव बिझलामऊ में मां और उसकी दो मासूम बेटियों के शव घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटके मिले। वही, इस घटना की सूचना मिलते ही Police के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

मंगलवार की सुबह उस समय गांव में हड़कंप मच गया, जब एक महिला और उसकी दो मासूम बेटियों के शव एक साथ फांसी के फंदे पर लटके मिले। सूचना के अनुसार बताया जा रहा है की उक्त गांव के हीरालाल शहर में रहकर नौकरी करते हैं। गांव में उनकी पत्नी बिटाना (32 वर्ष) और दो मासूम बेटियां सौम्या (7 वर्ष ) व जाहन्वी (5 वर्ष) रहती थी। हालांकि जब मंगलवार की सुबह उनके घर में पड़ोस के कुछ लोग गए तो उन्होंने देखा की एक साथ महिला और दो बेटियों के शव फांसी के फंदे पर लटका था। जिसको देखने के बाद पुरे गांव में सनसनी फ़ैल गई।

वही, इसके बाद सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी Pankaj Tripathi पूरी Force के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। साथ ही अपर Police अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं। Forensic Team को भी मौके पर साक्ष्य संकलन के लिए बुलाया गया है। Police विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है।

साथ ही वही इस मामले को लेकर महिला से जुड़े लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। Police यह भी पता करने कि कोशिश कर रही है की महिला का किसी से कोई विवाद तो नहीं था। फिलहाल महिला के पति को इस बात की सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़े- IPL 2023 में बदल जाएगी चेन्नई सुपर किंग्स, होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव।

वही, अपर Police अधीक्षक के मुताबिक Forensic Team की मदद से साक्ष्यों के संकलन किया जा रहा है,गहराई से छानबीन हो रही है। जल्द से जल्द घटना के कारणों का पता चल जायेगा।

Related posts

Gujrat : सिरफिरे आशिक ने सबके सामने छात्रा की कर दी हत्या, बाद में खुद को भी मारने की कर रहा था कोशिश

doonprimenews

Good News: अब कुछ मिनटों में आपके घर पहुंचेगी groceries , Flipkart ने शुरू किया quick delivery service

doonprimenews

KBC 14: लेफ्टिनेंट कर्नल (Girish Tandon) नहीं दे पाए 6.40 लाख के इस सवाल का जवाब, क्या आप जानते हैं जवाब?

doonprimenews

Leave a Comment