Doon Prime News
nation

यहां MIG-21 की क्रैश लैंडिंग होने कारण गांव में मचा हड़कंप, 2 पायलटों की हुई मौत

MIG-21

राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आई है राजस्थान के बाड़मेर इलाके में भारत पाकिस्तान सीमा पर भारतीय सेना का एक लड़ाकू विमान क्रैश हुआ है। हादसे में दो पायलटों की मौत हो गई। यह घटना बाड़मेर जिले के गांव भीमड़ा में गुरुवार रात करीब 9:00 बजे हुआ है। बाड़मेर कलेक्टर ने दो पायलटों की मौत की पुष्टि की है। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने वायुसेना प्रमुख से बात की है।


वहा के आसपास के लोगों के अनुसार गांव भीमड़ा में रात को तेज धमाका सुनाई दिया फिर आसमान से आग के गोले गिरते हुए दिखे। लड़ाकू विमान के क्रैश होने से गांव में हड़कंप मच गया। वहाँ का जिला प्रशासन भी मौके पर पहुंचा। यह बात भी सामने आ रही है कि विमान क्रैश होने पर आधा मलबा करीबन आधा किलोमीटर की दूरी पर गिरा है। इस विमान में पैराशूट नहीं खुलने से दोनों पायलटों की मौत की खबर सामने आई है। दुर्घटनाग्रस्त हुए मिग 21 की तस्वीरें बेहद ही दिल दहलाने वाली है। मिग के दोनों पायलटों के शव और विमान का मलबा काफी दूर तक फैला हुआ है ऐसी ही कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें साफतौर पर दिख रहा है कि पायलटों के शरीर के टुकड़े टुकड़े हो गए। यहाँ तक कि पायलट का सिर भी उसके धड़ से अलग हो गया है।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के बलिया से नीलकंठ महादेव मंदिर में दर्शन करने आए कावड़ यात्रियों की बस पहाड़ी से टकराई ,1 की मौत ,34 यात्री घायल


खबरों के अनुसार, जीस लड़ाकू विमान से हादसा हुआ। वह मिग 21 हैं। विमान हादसे को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारतीय वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी से बात की है। वायुसेना के प्रमुख ने उन्हें घटना के बारे में सारी। जानकारी दी है।

Related posts

Big Breaking- जेल में हुई एक मौत के कारण तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के खिलाफ जारी हुआ नोटिस, हाई कोर्ट ने जेल के महानिदेशक को भेजा नोटिस

doonprimenews

IIT Student Suicide- IIT दिल्ली के 21 साल के छात्र ने की किया सुसाइड

doonprimenews

कोरोना प्रोटोकॉल के साथ होंगे देवी मां के दर्शन, डेढ़ साल बाद श्रद्धालुओं को मंदिरों में मिलेगा प्रवेश

doonprimenews

Leave a Comment