Doon Prime News
nation

पाकिस्तान जाने के लिए बॉर्डर पर पहुंची युवती को कस्टम विभाग ने रोका, जाने क्यों

मध्य प्रदेश के रीवा में स्कूल में पढ़ा रही एक टीचर को एक पाकिस्तानी लडके से मोहब्बत हो गई। मोहब्बत का आलम कुछ इस तरह छाया की युवती पाकिस्तान जाने के लिए पूरे दस्तावेज तैयार कर अटारी बॉर्डर पहुँच गई।
युवती जब बॉर्डर पर पहुंची तो उसके पास पासपोर्ट और वीज़ा दोनों था। युवती को कस्टम विभाग द्वारा रोका गया क्योंकि युवती घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी लेकिन लौटकर घर नहीं गई।4दिन छानबीन करने के बाद परिवार द्वारा 14जून को युवती की गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवाई गई और साथ ही लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया गया।

युवती घर में पाकिस्तान जाने की बात कई बार किया करती थी तो परिवार को युवती के पाकिस्तान जाने पर शक हुआ। परिवार ने लुकआउट नोटिस जारी किया, कस्टम विभाग के पास भी उसके नाम का नोटिस पहुंचा था इसलिए पुलिस को भी बॉर्डर पर अलर्ट पर रहने को कहा गया था। कस्टम विभाग द्वारा युवती को रोक लिया गया और बीते शनिवार को कागज़ी कार्यवाही पूरी करने के बाद युवती को मध्य प्रदेश पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – *सिंगल यूज़ प्लास्टिक का उपयोग करें बंद, नहीं तो लगेगा जुर्माना*

आपको बता दें की युवती मध्य प्रदेश की रहने वाली है जिसका नाम फिजा है। फिजा की दोस्ती दिलशाद नाम के लड़के से सोशल मीडिया के पर हुई थी जिसके बाद दोनों में बातें चलती रही और धीरे -धीरे दोनों को एक दूसरे से मोहब्बत हो गई। फिजा और दिलशाद ने निगाह करने का फैसला किया जिसके लिए फिजा ने पाकिस्तान जाने का निश्चय कर लिया था।

Related posts

Train में सफर करते वक्त इन बातों का ध्यान रखना है जरूरी वरना भरना पड़ सकता है भारी जुर्माना

doonprimenews

महाराष्ट्र के रायगढ़ से मिली एक संदिग्ध बोट , NIA की टीम आज महाराष्ट्र पहुँचकर करेगी जांच शुरू, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

गुरुग्राम में कुछ बदमाशों ने मस्जिद के अंदर घुसकर की मारपीट और मुसलमानों को इलाका छोड़ देने की धमकी भी दी गई.

doonprimenews

Leave a Comment