Doon Prime News
nation

अमेरिका के टेक्सास में चार भारतीय महिलाओं पर की गई नस्लवादी टिप्पणी करने वाली महिला पर भड़के अमेरिकी सांसद, कि गई कठिन कार्रवाई की मांग।

टिप्पणी

अमेरिका के टेक्सास में चार भारतीय महिलाओं पर की गई नस्लीय टिप्पणी मामले में भारतीय मूल के अमेरिकी कांग्रेसी राजा कृष्णमूर्ति ने कठिन कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि उन्होंने कहा है, मैं पुलिस से अपील करता हूं कि वह आरोपी महिला के विरुद्ध कानून के दायरे में रहते हुए ठोस मुकदमा बनाएं, जिससे आरोपी को सबक मिल सके।

बता दें राजा कृष्णमूर्ति ने बताया कि, इस तरह का नस्लवाद और नफरत से प्रेरित हमले न केवल पीड़ितों बल्कि पूरे समुदाय को शिकार बनाते हैं और भय और खतरे का माहौल बनाते हैं। उन्होंने कहा, मैं सभी अमेरिकियों से अपील करता हूं कि सभी एक साथ आएं और इस बात को साबित करें कि हमारा देश और हमारे लोग इस सब से बेहतर हैं। उन्होंने कहा, हम प्यार और शांति स्थापित करने के लिए एकजुट हैं और किसी भी समुदाय के विरुद्ध नस्लवादी, भेदभावपूर्ण, हिंसक कृत्यों के खिलाफ खड़े हैं।

वहीं, बीते शुक्रवार को अमेरिका के टेक्सास के डलास का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में मेक्सिकन-अमेरिकन महिला भारतीय मूल की महिलाओं को गालियां दे रही है और उन्हें भारत वापस जाने के लिए कह रही है। आरोपी महिला ने गाली देते हुए ‘आई हेट यू इंडियंस, गो बैक’ के नारे भी लगाए। आरोपी महिला बहस के दौरान आक्रामक होते हुए कहा कि मैं जहां भी जाऊं मेरी मर्जी, तुम भारतीय यहां क्यों आती हो? भारत की तारीफ क्यों कर रही हो? अगर भारत में जीवन इतना अच्छा था, तो तुम यहां क्यों आई? ‘आई हेट यू इंडियंस, गो बैक’ और इसके बाद महिला मारपीट करने लगी।

आपको बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। बता दें यह वीडियो डलास की एक पार्किंग की थी, जहां अमेरिकन महिला भारतीय महिलाओं पर नस्लवादी टिप्पणी करती है।

Related posts

 देहरादून के हाथीबढ़काला में मिला महिला का शव

doonprimenews

कल खबर: कल निकल रहा है CBSE दसवीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक।

doonprimenews

ज्वैलर्स ने घर पर छोड़ा सुसाइड नोट और निकल पड़ा आत्महत्या करने, पुलिस ने ऐसे बचाया

doonprimenews

Leave a Comment