Doon Prime News
nation

जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ और पुलिस की चौकी में आतंकियों का हमला, ASI विनोद कुमार शहीद

इस समय की बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से आ रही है जहां आतंकियों द्वारा हमले में सेना के एक अधिकारी की जान चली गई। घटना करीब 2:15 की है जब आतंकियों ने पुलवामा के गंगू चौराहा पर पुलिस और सीआरपीएफ की चौकी पर हमला कर दिया।
बता दें की परिवार घर में सो रहा था तभी अचानक से आग की लपटे उठने लगी जिसमें एक महिला और उसके 2बच्चे जिंदा जल गए।यह भी बताया गया की घटना में सीआरपीएफ उपनिरीक्षक ASI विनोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे उन्हें अस्पताल लेजाया गया जहाँ उन्होंने अपना दम तोड़ दिया।प्रवक्ता द्वारा इस बात की सूचना भी दी गयी की पुलिस अधिकारी अतिरिक्त बल के साथ मौके पर पहुँच चुके हैं। मामले में छानबीन लगातार जारी है। मामले की शुरुआती जाँच में यह सामने आया है की आतंकियों द्वारा सेब के बागीचो का फ़ायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़े -*फिल्म इंडस्ट्री में काम ना मिल पाने के दौरान सब्जी बेचने लगी यह मशहूर अदाकार, सोशल मीडिया पर फोटोस हुई वायरल।*

आपको बता दें की अधिकारी घटना की परिस्थितियों की पूरी जाँच कर रहे हैं। प्रवक्ता द्वारा बताया गया है की सेब के बागीचो की घेराबंदी कर दी गयी है और तलाशी अभियान जारी है।जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने घटना की निन्दा करते हुए सुरक्षाबलों से मुहतोड़ कार्यवाही करने की अपील की है।

Related posts

Karnataka Hijab Controversy- हिजाब विवाद पर दोनों जजों की राय अलग-अलग, बड़ी बेंच पर सौंपा जायेगा मामला

doonprimenews

Karnataka में dalit सहायिका को मिली आंगनबाड़ी में नियुक्ति तो लोगों ने बच्चे भेजने ही कर दिए बंद

doonprimenews

CBSE term 1 के परिणाम के लिए अभी और करना होगा इंतजार, सीबीएसई ने दिया ये बड़ा अपडेट

doonprimenews

Leave a Comment