Doon Prime News
nation

जम्मू -कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ और पुलिस की चौकी में आतंकियों का हमला, ASI विनोद कुमार शहीद

इस समय की बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से आ रही है जहां आतंकियों द्वारा हमले में सेना के एक अधिकारी की जान चली गई। घटना करीब 2:15 की है जब आतंकियों ने पुलवामा के गंगू चौराहा पर पुलिस और सीआरपीएफ की चौकी पर हमला कर दिया।
बता दें की परिवार घर में सो रहा था तभी अचानक से आग की लपटे उठने लगी जिसमें एक महिला और उसके 2बच्चे जिंदा जल गए।यह भी बताया गया की घटना में सीआरपीएफ उपनिरीक्षक ASI विनोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे उन्हें अस्पताल लेजाया गया जहाँ उन्होंने अपना दम तोड़ दिया।प्रवक्ता द्वारा इस बात की सूचना भी दी गयी की पुलिस अधिकारी अतिरिक्त बल के साथ मौके पर पहुँच चुके हैं। मामले में छानबीन लगातार जारी है। मामले की शुरुआती जाँच में यह सामने आया है की आतंकियों द्वारा सेब के बागीचो का फ़ायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़े -*फिल्म इंडस्ट्री में काम ना मिल पाने के दौरान सब्जी बेचने लगी यह मशहूर अदाकार, सोशल मीडिया पर फोटोस हुई वायरल।*

आपको बता दें की अधिकारी घटना की परिस्थितियों की पूरी जाँच कर रहे हैं। प्रवक्ता द्वारा बताया गया है की सेब के बागीचो की घेराबंदी कर दी गयी है और तलाशी अभियान जारी है।जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने घटना की निन्दा करते हुए सुरक्षाबलों से मुहतोड़ कार्यवाही करने की अपील की है।

Related posts

जानिए क्यों ED ने सीएम चन्नी के भतीजे भूपेंद्र सिंह हनी को किया गिरफ्तार

doonprimenews

आज का इतिहास, 16 August को यहाँ बड़े पैमाने पर भड़के थे दंगे, जिसमे कई लोगों को गंवानी पड़ी अपनी जान

doonprimenews

जर्मनी के बाद अब भारत में भी दौड़ेगी हाइड्रोजन से ट्रेन, भारत के लिए बनेगी गेम चेंजर,जाने कैसे

doonprimenews

Leave a Comment