Doon Prime News
nation

कर्नाटक के शिवमोगा दो अलग अलग घटनाओं के बाद स्तिथि हुई तनावपूर्ण, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार।

पुलिस

कर्नाटक के शिवमोगा में सोमवार रात को दो अलग अलग घटनाओं के बाद स्तिथि तनावपूर्ण हो गई। हालांकि पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं अन्य दो लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि सोमवार रात सिगेहट्टी और भरंमप्पा नगर रोड पर तीन लोगों ने प्रकाश व प्रवीण पर जानलेवा हमला किया, जिसके बाद पुलिस ने मार्केट फौजान अजहर उर्फ अज्जू और फराज को गिरफ्तार किया। वही उनके अन्य दो साथी की तलाश अभी की जा रही है।

शिवमोगा एसपी जीके मिथुन कुमार ने बताया है कि यहाँ रहने वाले प्रकाश व प्रवीण की कुछ दिन पहले मार्केट फौजान के साथ कहासुनी हो गई थी। सोमवार रात करीब 11:00 बजे फ़ौज़ान दो बाइक पर अन्य चार साथियों के साथ सिगेहट्टी पहुंचा और प्रवीण पर हमला कर दिया। इसके बाद उन्होंने भरंमप्पा रोड पर आकर प्रकाश पर भी पथराव किया। प्रकाश ने बताया कि हमले के बाद मैं किसी तरह वहाँ से भागने में सफल रहा। उन्हें पत्थर व अन्य चीजों से मुझ पर हमला किया और मुझे आरएसएस के गुंडे कहा पुलिस ने बताया कि घटना के बाद फौजान के दो साथी मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़े – तुर्की में किया जा सकता है आईपीएल ऑक्शन का आयोजन, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इन दो शहरों के नाम किए शॉर्टलिस्ट

इस घटना के बाद कर्नाटक के गृहमंत्री आरगा ज्ञानेंद्र का बयान सामने आया उन्होंने बताया, शिवमोगा में शांति भंग करने के लिए दो घटनाएं हुई। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उन पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। गृहमंत्री ने कहा, हमें ऐसे लोगों के बारे में जानकारी मिली है जो राज्य की शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ़ पुलिसिया कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

Related posts

Rain Alert : उत्तराखंड के इन जिलों में होगी तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

doonprimenews

Breaking News- 100 साल की उम्र में Modi जी के माता ने ली अंतिम सांस, ज्यादा तबियत बिगड़ने से हुआ निधन

doonprimenews

बिहार में शराब की बोतलों में चला बुलडोज़र, जानिए क्यों

doonprimenews

Leave a Comment