Doon Prime News
nation

अमीरजादों की शर्मनाक करतूत, 4 दोस्तों के साथ मिलकर किया नाबालिग लड़की का गैंगरेप,नेता का लड़का भी शामिल

किशोरी

Hyderabaad के पॉश जुबली हिल्स इलाके में पांच नाबालिगों द्वारा एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर गैंगरेप किया गया। बता दे की लड़की अपने दोस्तों के साथ एक पब में Party में गई हुई थी। हालाँकि Party के समय वह शाम को एक लड़के के साथ Car से बाहर गई थी। जिसके बाद लड़के और उसके दोस्तों द्वारा Mercedes Car में उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया गया। सुचना के अनुसार एक तरफ बताया जा रहा है की सभी आरोपी राजनीतिक रूप से प्रभावशाली परिवारों से हैं, जिनमें एक विधायक का बेटा भी शामिल है। Police मामले की जांच में जुटी हुई है।

पब से बाहर ले जाकर की दरिंदगी

बता दे की गैंगरेप के मामले में Police को मिली तहरीर में बताया गया है कि शाम को करीब 5.30 बजे, उसे Car में कुछ लोगों द्वारा पब से बाहर ले जाया गया। जिसके बाद आरोपियों द्वारा लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया गया और उसके साथ मारपीट की गई, उसकी गर्दन पर मामूली चोटें हैं। जिसके बाद से पीड़ित लड़की गहरे सदमे में है। जिसके चलते वह उसके साथ हुए बुरे वाकये के बारे में बताने में भी असमर्थ है। वह चीजों का ठीक-ठीक खुलासा नहीं कर पा रही है। ये बातें पीड़िता के पिता द्वारा दायर की गई प्रारंभिक शिकायत में दर्ज थीं।

जिसके बाद में जोड़ी गईं गंभीर धाराएं .

Media Reporters के अनुसार बताया जा रहा है की, लड़की के परिवार वालों द्वारा उसकी गर्दन पर चोट के निशान देखे गए थे। शुरुआत में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था। बाद में रेप के आरोप जोड़े गए। वही, News Agency ANI के अनुसार बताया जा रहा है की पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद पीड़िता के बयान के आधार पर Police द्वारा धाराओं में बदलाव किया गया और पोक्सो अधिनियम की धारा 9 और 10 को जोड़ा गया। मामले में करीब 5 आरोपी शामिल हैं।

यह भी पढ़े- Jammu-Kashmir में शहीद हुआ उत्तराखंड का एक और लाल, IED ब्लास्ट में गई जान।

इस मामले में विधायक का बेटा भी है शामिल

वही, India Today की Report के अनुसार बताया जा रहा है की लड़की केवल एक आरोपी का नाम बता सकती है। तेलंगाना भाजपा द्वारा आरोप लगाया गया है कि पांच अपराधियों में से एक MIM विधायक का बेटा भी था। जिसको लेकर आगे की जांच की जा रही है।

Related posts

Navjot Singh Sidhu Jail : नवजोत सिद्धू को हुई जेल, 33 साल पुराना है मामला, ये है कारण

doonprimenews

कांवड यात्रा शुरू होने से पहले पूरी हो तैयारियांः सुबोध उनियाल

doonprimenews

हाईकोर्ट ब्लास्ट के लिए अशरफ ने की थी रेकी, ऐसे बनवाया आईडी प्रूफ

doonprimenews

Leave a Comment