Doon Prime News
nation

Samsung ला रहा Samsung Galaxy S23Ultra Smartphone,40MP का होगा फ्रंट कैमरा,फीचर्स और डिज़ाइन ने जीता लोगों का दिल

Samsung का Galaxy S23 Ultra 200MP कैमरा वाला पहला फोन होगा।दक्षिण कोरियाई न्यूज आउटलेट ईटी न्यूज के अनुसार, Samsung Electronics Mobile Experience द्वारा Galaxy S23 Ultra पर 200MP कैमरा की आधिकारिक पुष्टि की गई है. Samsung Galaxy S23 Ultra धमाकेदार फीचर्स वाला फोन है।यह पतला, सुंदर और हल्का smartphone है जो की आपको लिए अलग -अलग कलर्स में उपलब्ध है।बता दें की फोन में 1440 x 3200 पिक्सल के रिजॉल्यूशन वाला 6.8 इंच का शानदार डिस्प्ले शामिल है।


Samsung Galaxy S23 Ultra Camera
Motorola Edge 30 Ultra में 200MP कैमरा है।यह स्मार्टफोन 8 सितंबर को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जायेगा।Xiaomi 12T Pro के लिए 200MP कैमरा होने की उम्मीद है।वहीं दोनों स्मार्टफोन में मुख्य कैमरा सैमसंग ISOCELL HP1 कैमरा है।ऐसी अफवाहें भी फैलाई जा रही है जिनमें दावा किया जा रहा है कि S23 अल्ट्रा में HP1 सेंसर शामिल नहीं होगा।इसकी जगह यह ISOCELL HP2 सेंसर के साथ आ सकता है। यह स्मार्टफोन 12MP Ultrawide lens , 10MP telephoto camera,3×Optical Zoom के साथ और 10MP Periscope Zoom Lens,10MP रिजॉल्यूशन के साथ मार्किट में आएगा।
बता दें की स्नैपड्रैगन 8 Gen2 चिपसेट, जिसके इस साल नवंबर में आधिकारिक होने की उम्मीद है, के गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में स्थापित करने की अफवाह भी फैलाई जा रही है। दक्षिण कोरियाई व्यवसाय Exynos चिप के साथ S23 अल्ट्रा का उत्पादन करने वाला नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 45W रैपिड चार्जिंग की अनुमति देता है।

यह भी पढ़े -*OLA और चेतक के बाद ,मार्केट में  इस सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की हुई धमाकेदार एंट्री।*


Selfie के लिहाज से अगर बात करें तो गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के साथ आने वाले ऑटोफोकस के साथ 40MP का फ्रंट कैमरा रखने की संभावना जताई जा रही है।सूत्रों की माने तो Galaxy S23 Ultra पर अल्ट्रा-सोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर का स्कैनिंग एरिया पहले की तुलना में बड़ा होगा।

Related posts

सनक पूरी करने के लिए बाप ने अपने ही बेटे की जिंदगी से किया खिलवाड़, मुंह पर सिगरेट रख चला दी बंदूक।

doonprimenews

Cold wave : फिर पड़ेगी कड़ाके की ठंड, इन राज्यों में आज रात से बर्फबारी और बारिश की चेतावनी जारी

doonprimenews

Big Breaking- पांच मजदूरों की गैर इरादतन हत्या के आरोपी गौरव गुप्ता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

doonprimenews

Leave a Comment