Doon Prime News
nation

Russia Ukraine war : रूसी सैनिकों की गंदी हरकत, यूक्रेन की महिलाओं को भेज रहे है अश्लील मैसेज, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

russia-ukraine-war-Dirty message

Russia Ukraine war update : रूस तथा यूक्रेन के बीच हालात बद से बदतर हो चुके हैं। रूस यूक्रेन पर युद्ध का ऐलान कर चुका है तथा सैन्य कार्यवाही भी शुरू कर दी गई है। इसी बीच कई इलाकों में बमबारी भी शुरू हो गई है और Russian सैनिक भी Ukrain के इलाके में घुस गए है। लेकिन अब रूसी सैनिकों की एक ऐसी हरकत सामने आ रही है जो बेहद ही शर्मनाक है चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

ब्रिटिश न्यूज़पेपर The Sun के मुताबिक Russia में यूक्रेन के Kharkiv किस शहर से केवल 20 मील की दूरी पर स्थित रूसी सैनिकों की महिलाओं को भी निशाना बना रहे हैं। वह उन पर हमला तो नहीं कर रहे हैं, लेकिन मानसिक रूप से उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। इसके लिए Russian soldiers, Tinder नामक डेटिंग ऐप के जरिए यूक्रेन की महिलाओं को अलग-अलग अश्लील संदेशों को भेज रहे हैं और तस्वीरों के जरिए लुभाने की कोशिश भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – Russia ने यूक्रेन पर सैन्य कार्रवाई का किया एलान, पुतिन ने दुनिया को दी ये धमकिया

डासा नामक एक महिला ने बताया कि वो खरकीव में रहती हैं और उन्हें रूसी सैनिक अश्लील मैसेज भेज रहे हैं। सैनिकों की हरकत से लोग परेशान हैं और इसलिए उन्होंने अपनी जगह भी बदल दी है, लेकिन फिर भी उन्हें संदेश आने बंद नहीं हुए। उन्होंने आरोप लगाए स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

Related posts

यहां महिला को बुरी तरह से मारकर रिश्तेदारों ने किया घायल, पति गया बचाने तो उसको भी जमकर मारा ।

doonprimenews

cyber ठगों ने दो bank खातों से निकाले चार लाख रुपये

doonprimenews

अगर आपके पास है Ayushman Bharat card, तो Modi सरकार आपको दे रही है ये तोहफा

doonprimenews

Leave a Comment