Doon Prime News
nation

यहां महिला को बुरी तरह से मारकर रिश्तेदारों ने किया घायल, पति गया बचाने तो उसको भी जमकर मारा ।

UP के मुरादाबाद Muradabad से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां  पति और पत्नी की पिटाई का एक वीडियो Social Media पर वायरल हो रहा है, बता दें कि वायरल वीडियो में तीन लोग पति और पत्नी की पिटाई कर रहे हैं आरोपियों के हाथ में तमंचा भी है, वही किसी ने पति और पत्नी की पिटाई का वीडियो बनाकर Social Media पर वायरल कर दिया. जानकारी करने पर पता चला कि वायरल वीडियो मझोला थाना क्षेत्र का है, वहीं,जो लोग पति और पत्नी को मार रहे हैं वह रिश्तेदार हैं और घर के विवाद को लेकर पिटाई की गई है,पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेने के बाद घायल महिला का मेडिकल परीक्षण कराया पुलिस अधिकारियों ने उक्त मामले में कठोर कार्यवाही की बात कही है.

बताया गया है कि मझोला थाना क्षेत्र के बैंक कॉलोनी की रहने वाली महिला नेहा पत्नी हिमांशु का आरोप है कि उनका अपनी रिश्ते की चाची लोकोशेड निवासी आदेश पत्नी जसवंत से मकान को लेकर विवाद चल रहा है, और आज एक झगड़े के समझौते के लिए वह अपने पति के साथ चौकी जा रही थी, बता दें कि आरोप है कि घर के पास ही छजलैट थाना क्षेत्र के गांव छज्जू नगला के रहने वाले चाची के भाई सुधीर, रोहित और सल्लू ने उन्हें रास्ते मे रोक लिया, महिला नेहा का आरोप है कि उन लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की, और पति हिमांशु ने जब बचाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी जमकर मारपीट की गई.

इसी के साथ महिला नेहा के साथ हुई मारपीट की इस घटना का वीडियो Social Media पर भी काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. घायल पत्नी को लेकर पति मझोला थाने पहुंचा, जहां से पुलिस ने घायल महिला को उपचार व मेडिकल परीक्षण हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया है, वहीं पीड़ित  पति और पत्नी ने इस मामले में मारपीट करने वाले चाची के भाइयों के खिलाफ पुलिस व वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है. घटना में देखने वाली बात ये है कि दबंगों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े तमंचे लहराकर मारपीट की घटना को अंजाम दे रहे हैं.

आपको बता दें कि मामले में सीओ सिविल लाइन्स अनूप सिंह ने बताया कि अभी जो जानकारी मिली है ये पारिवारिक विवाद है संपत्ती को लेकर हिमांशु नाम का लड़का और उसकी पत्नी उसी मकान में रहते हैं,उसी मकान में उसकी चाची रहती है,जिसके हाथ में तमंचा दिख रहा है मारने वाले चाची की तरफ से हैं. वहीं,दूसरी तरफ हिंमाशु और उसकी पत्नी,वीडियो फुटेज के आधार पर मेडिकल के लिए भेजा है जल्द ही कार्यवाही अमल में लायी जाएगी.

Related posts

Breaking News- 100 साल की उम्र में Modi जी के माता ने ली अंतिम सांस, ज्यादा तबियत बिगड़ने से हुआ निधन

doonprimenews

कानपुर Girls Hostel में छात्राओं के नहाते समय अश्लील वीडियो बनाने के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता, आरोपी के मोबाइल से 10 वीडियो बरामद।

doonprimenews

Russia-Ukraine war के बावजूद सस्ता होगा Petrol-Diesel, वित्त मंत्रालय ने बनाया प्लान

doonprimenews

Leave a Comment