Doon Prime News
nation

Ram Rahim singh की सजा का एलान आज , राम रहीम ने की है रहम की अपील


Ram Rahim singh की सजा का एलान आज , राम रहीम ने की है रहम की अपील

Rape case में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम 20 साल की सजा काट रहे है ,और आज उनकी मुश्किलों में और वृद्धि होने वाली है. Haryana की special (CBI COURT) आज (Ranjit Singh Murder Case) में GURMEET RAM RAHIM SINGH और चार दूसरे कुसूरवारों की सज़ा का ऐलान करेगी. इसके मद्देनज़र panhkula police की तरफ हिफाज़त के सख्त इंतजामात किए गए हैं.

यह भी पढ़े -ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे चमधार के पास बाधित, पहाड़ी से लगातार गिर रहा मलबा

पंचकूला DCP ने शहर में धारा-144 लागू कर दी है. शहर में 17 नाके लगाए गए हैं और 700 जवान तैनात किए गए हैं. CBI court परिसर और चारों प्रवेशद्वार  की चार टुकड़ियां तैनात की जाएंगी. इसके अलावा सभी जगह police की ओर से नजर रखी जा रही है.

गुरमीत राम रहीम ने की है रहम की अपील

रणजीत सिंह कत्ल केस के मुख्य आरोपी गुरमीत राम रहीम को video confrensing के जरिये CBI court में पेश किया जाएगा, जबकि दूसरे चार दोषी कृष्ण कुमार, अवतार, जसवीर और सबदिल को police कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में पेश करेगी. गौरतलब है कि इससे पहले 8 october को harayana की special(cbi court) ने gurmeet समेत पांच आरोपियों को (Ranjit Singh Murder Case) में कुसूरवार करार दिया था और 18 october तक फैसला महफूज़ कर लिया था.

काबिले जिक्र है कि (CBI Court) ने august 2017 में दो महिलाओं से रेप करने के आरोप में गुरमीत  को 20 साल जेल की सजा सुनाई थी. वहीं january 2019 में एक अदालत ने 16 साल पहले हुए एक पत्रकार के murder के इलज़ाम में राम रहीम और तीन दूसरे लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई थी. इसके बाद से ही (Gurmeet Ram Rahim) haryana के सुनारिया जेल कैद हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Flipkart के अगले Big Billion days कि हुई घोषणा, अगर आपका भी क्रेडिट कार्ड इस बैंक का है तो मिलेगी अलग से छूट।

doonprimenews

सूरत की मास्क फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मजदूर की मौत, 15 घायल

doonprimenews

चार बेटियों ने मां की अर्थी को दिया कंधा, बेटे भूले अपना कर्तव्य

doonprimenews

Leave a Comment